सिद्धार्थ शुक्ला की ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को अब फ्री में देख सकेंगे फैन्स, 18 जून से यहां होगी स्ट्रीम  

सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को फैन्स 18 जून से फ्री में देख सकेंगे.

सिद्धार्थ शुक्ला की ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को अब फ्री में देख सकेंगे फैन्स, 18 जून से यहां होगी स्ट्रीम  

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3

खास बातें

  • ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 फैन्स के लिए खुशखबरी
  • एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकेंगे वेब सीरीज
  • 18 जून से होगी स्ट्रीम
नई दिल्ली :

कभी-कभी आप किसी से इतना प्यार करने लगते हैं कि आपके बारे में हर चीज बेमायने हो जाती है. बिलकुल एक ऐसी ही नई प्रेम कहानी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में दिखाई जा रही है. इस रिलेशनशिप ड्रामा के नये सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं. यह उनका पहला डिजिटल डेब्यू है. हर जगह इस नये सीजन की खूब चर्चा हो रही है और दर्शक कलाकारों के बेहतरीन परफॉर्मेंस, केमेस्ट्री, म्यूजिक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यह प्यार और दिल टूटने की एक 'इंपरफेक्टली परफेक्ट' कहानी है, जो फैन्स के लिये मुस्कुराने की एक और वजह लेकर आई है.

बता दें, अब दर्शक 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को 18 जून से ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं. नये जमाने की उलझन भरी प्रेम कहानी को दिखाने वाले इस शो ने 9.3 रेटिंग के साथ आइएमडीबी लिस्ट में 40वां स्थान हासिल कर रिकॉर्ड तोड़ा था. इस सीरीज में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी भी कैमियो किरदार निभाते नजर आये हैं. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में अगस्त्य राव (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी देसाई (सोनिया राठी) की कहानी दिखाई गई है, जिनकी दुनिया एक-दूसरे से बिलकुल अलग है.

अगस्त्य राव, जो कि एक थिएटर डायरेक्टर बनना चाहता है, को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है, जो उसकी प्रेरणा है. इन दोनों को ही पता है कि वे क्या चाहते हैं, लेकिन उन्हें किस चीज की जरूरत है, ये वो नहीं जानते. अपने-अपने जुनून को पूरा करने की कोशिशों के दौरान उनका एक-दूसरे से सामना होता है और उन्हें प्यार हो जाता है. उनकी मुश्किलें उस समय और भी बढ़ जाती हैं, जब दोनों को अहसास होता है कि प्या‍र में पड़ने के बजाय इससे दूर रहना ज्यादा मुश्किल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com