सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने Bigg Boss को लिखा खत, बोलीं- आपकी वजह से इतने सारे लोगों...

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मम्मी ने 'बिग बॉस' (Bigg Boss) को एक लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के बारे में कई बातें लिखी हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने Bigg Boss को लिखा खत, बोलीं- आपकी वजह से इतने सारे लोगों...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मम्मी ने लिखा 'बिग बॉस' (Bigg Boss) को लेटर

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने लिखा 'बिग बॉस' को लेटर
  • लेटर में सिद्धार्थ की मम्मी ने कही अपने बेटे के बारे में कई बात
  • एक्टर की मम्मी ने जताया बिग बॉस का आभार
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मम्मी जब बिग बॉस में आई थीं, तो उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss 13) हाउस में माहौल को खुशनुमा बना दिया था. अब सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने बिग बॉस को एक खत लिखा है और उनका यह खत सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मॉम ने बिग बॉस (Bigg Boss) का आभार जताया है और कहा है कि उन्हें अपने बेटा का एक नया ही रूप शो में देखने को मिला है. 

कल्कि केकला पहले बच्चे के जन्म पर बोलीं- प्रसव के 17 घंटे थकावट भरे...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मम्मी ने बिग बॉस को लिखे लेटर में साफ कहा है, '...गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, एग बनाना, वेजिटेबल कट करना, बरतन धोना...कभी कभी यकीन नहीं होता है कि यह सब मेरा बेटा कर रहा है. इतने चैलेंजिंग माहौल में बीमार होते हुए भी उसने हार नहीं मानी. इस तरह आपने उसके इनर स्ट्रेंथ का एक नया पहलू पेश किया. आपको धन्यवाद कि आप की वजह से इतने सारे लोगों का प्यार सिडहार्ट्स के रूप में उसे मिला...पता नहीं सिड इतना सारा प्यार उन्हें कैसे लौटा पाएगा. अब मैं बेसब्री से फिनाले पे सिड से मिलने का इंतजार कर रही हूं और आप सबका प्यार रहा तो ट्रॉफी के साथ.'

सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' में काम करने पर पूजा हेगड़े का आया रिएक्शन, बोलीं- अब इंतजार नहीं होता...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फिनाले वीक में जा चुका है और 15 फरवरी को फिनाले होना है. अब बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), रश्मि देसाई (Rashami Desai), आसिम रियाज (Asim Riaz), आरती सिंह (Aarti Singh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ही बचे हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...