IPL के बीच कोकिलाबेन बनकर पृथ्वी शॉ के साथ शिखर धवन ने की मस्ती, लोग बोले-'लेकिन पहले ये तो बता दो कि...'

शिखर धवन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सीरियल साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन बन गए हैं और पृथ्वी शॉ के साथ एक वीडियो बना रहे हैं.

IPL के बीच कोकिलाबेन बनकर पृथ्वी शॉ के साथ शिखर धवन ने की मस्ती, लोग बोले-'लेकिन पहले ये तो बता दो कि...'

IPL के बीच शिखर धवन और पृथ्वी शॉ का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

क्रिकेटर शिखर धवन इन दिनों आईपीएल में बिजी हैं. मगर वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. शिखर आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. वो साथी क्रिकेटर्स के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इसी बीच शिखर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सीरियल साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन बन गए हैं और पृथ्वी शॉ के साथ एक वीडियो बना रहे हैं. दोनों वीडियो में ऐसा डांस कर रहे हैं कि जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए.

हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप 

वीडियो में शिखर धवन कोकिलाबेन बन गए हैं और पृथ्वी शॉ को घर में काम करने वाली मणि बना दिया है और खाने को लेकर दोनों की बात चल रही हैं. इस बीच में दोनों ऐसा डांस करने लगते हैं कि आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. शिखर कहते हैं कि सब्जी नहीं बनेगी पोहे बनेंगे.

शिखर और पृथ्वी का कोकिलाबेन और मणि बनता देखने के बाद इस वीडियो पर लोग कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वो ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-लेकिन पहले ये तो बता दो, रसोड़े में कौन है. वहीं दूसरे ने लिखा- ये मस्त था. एक ने लिखा- ससुराल धवन और पृथ्वी का. वहीं कुछ लोग हंसने वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

शिखर धवन आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं. हाल ही में पंजाब और राजस्थान का मैच हुआ था. जिसमें शिखर को पंजाब की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था. उन्हें दर्द हो रहा था साथ ही वो पूरी तरह से फिट नहीं थे जिसकी वजह से उन्हें खेलने नहीं दिया गया. बता दें शिखर आईपीएल 2024 में 5 मैच अब तक खेल चुके हैं और उन्होंने अच्छे रन भी बनाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई