शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, वायरल हुआ Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया है.

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, वायरल हुआ Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और  बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज 40वां बर्थडे है. इस मौके पर फैन्स के साथ-साथ सेलब्स भी उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. शहनाज ने इस संबंध में एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Birthday) को बर्थडे विश कर रही हैं. फैन्स उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Ajaz Khan का नया सॉन्ग 'Ohh Maa' रिलीज, खूब वायरल हो रहा इमोशनल Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बर्थडे पर कहती दिख रही हैं, 'हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ.' सिद्धार्थ शुक्ला भी इसका जवाब देते हुए कहते हैं, 'ओके... अच्छा ऐसा है क्या, सही है... थैंक यू.' सिद्धार्थ के जवाब पर शहनाज कहती हैं ओके. शहनाज गिल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है: 'हैप्पी बर्थडे टू यू.' इसके साथ उन्होंने सिद्धार्थ को टैग भी किया है.

सना खान पति मुफ्ती अनस संग गुलमर्ग में बर्फ के बीच बाइक पर राइड करती आईं नजर, शेयर किया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया गाना  'शोना शोना' (Shona Shona) रिलीज हुआ है. इस सॉन्ग को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है. गाने के लीरिक्स के साथ-साथ इसके म्यूजिक भी खुद टोनी कक्कड़ ने ही दिये हैं. उनका गाना देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस से खूब प्यार भी मिला था. बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था. दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. शोना शोना से पहले सिद्धार्थ और शहनाज का भुला दूंगा सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद भी किया गया था.