शहनाज गिल छोटे बच्चे के साथ खिलखिलाकर हंसते हुए खेलती आईं नजर, फैन्स बोले- बस ऐसे ही हंसते रहना...

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को काफी समय हो गया है लेकिन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की अब भी उन्हें भुला नहीं पाई हैं. वहीं खुद को सँभालते हुए वो अपनी फिल्म ‘होंसला रख' के प्रमोशन में व्यस्त हो गई थी. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक छोटे से बच्चे के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल छोटे बच्चे के साथ खिलखिलाकर हंसते हुए खेलती आईं नजर, फैन्स बोले- बस ऐसे ही हंसते रहना...

शहनाज गिल का थ्रोबेक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को काफी समय हो गया है लेकिन उनके फैन्स और परिवार उन्हें भूलने का नाम ही नहीं ले रहे. दूसरी तरफ सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की हालत भी ठीक नहीं है. लेकिन किसी तरह शहनाज ने खुद को संभाला है और काफी दिनों बाद अपनी फिल्म ‘होंसला रख' के प्रमोशन व्यस्त हो गई थीं. इसी दरम्यान सिदनाज के कई पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच शहनाज का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक छोटे बच्चे के साथ बड़े प्यार से खेलती हुई नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये प्यारा सा वीडियो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में शहनाज के साथ खेल रहा ये छोटा बच्चा गिप्पी गिरवाल का बेटा है. ये वीडियो काफी पुराना है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं फैन्स उनके इस वीडियो को देख उनसे गुजारिश कर रहे हैं कि वो हमेशा खु रहे. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'ऐसे ही हसते रहना', तो किसी ने लिखा है 'बहुत ही ब्यूटीफुल'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म 'हौंसला रख' में शहनाज गिल मां का किरदार निभा रही हैं. ये फिल्म आज यानी 15 अक्टूबर को रिलीज हुई है. वहीं फैन्स को फिल्म में शहनाज का किरदार काफी पसंद आ रहा है.