ऊंट की सवारी करते हुए डर के मारे रोने लगीं शहनाज गिल, फैंस बोले- अम्मा का नाम लेना

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऊंट की सवारी करती नजर आ रही है. इस दौरान वह इतना डर जाती हैं कि रोने लगती हैं.

ऊंट की सवारी करते हुए डर के मारे रोने लगीं शहनाज गिल, फैंस बोले- अम्मा का नाम लेना

शहनाज गिल का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस 13 से ही एक्ट्रेस शहनाज गिल की क्यूटनेस और बेबाक अंदाज को फैंस काफी पसंद करते आए हैं. वह हमेशा अपनी रियल इमेज के चलते सुर्खियों में भी रहती हैं. इसी कारण शहनाज गिल अक्सर फैंस के बीच चर्चा में आ जाती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऊंट की सवारी करती नजर आ रही है. इस दौरान वह इतना डर जाती हैं कि रोने लगती हैं.

शहनाज ने की ऊंट की सवारी

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ऊंट की सवारी करती हैं. लेकिन रास्ते में ही वह हिलने की कोशिश करता है, जिसके कारण शहनाज डर जाती हैं और रोने लगती हैं.  इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “जान है तो जहान है…मैं डर गई थी.” इस पर कई सेलेब्स  और फैंस का रिएक्शन वायरल हो रहा है. गायक-संगीतकार यशराज मुहाते इस वीडियो पर कमेंट करते हुए हंसने वाली इमोजी शेयर करते हैं.

फैंस ने लुटाया प्यार

सेलेब्स के अलावा शहनाज का एक फैन लिखता है, ‘अम्मा का नाम लेना परमानेंट है.' दूसरे ने लिखा, ‘सब कुछ अस्थायी है लेकिन मेरी क्यूट बच्ची का अम्मा पुकारना हर बार की तरह है.' तीसरे यूजर ने लिखा, ‘हाहाहा… यह कितना प्यारा है. लेकिन तुमसे ज्यादा नहीं!' भारत के अलावा पाकिस्तान से भी शहनाज के लिए प्यार भेजा गया है. दरअसल, एक्ट्रेस की वीडियो पर एक सिंगर उमैर अवान ने लिखा, ‘पाकिस्तान की तरफ से प्यार.'

03fnffug
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में शहनाज गिल सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक एल्बम मून राइज में नजर आई थीं, जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. वहीं रिलीज होते ही गाने को ढेर सारे व्यूज मिल गए हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं.