WWE के रिंग में रोती बिलखती रही यह रेसलर, लेकिन इस रेसलर ने तोड़ डाला पांव- देखें Video

WWE Video: डब्लूडब्लूई टीएलसी (WWE TLC) के अंतर्गत दो मशहूर महिला रेसलर्स नाया जैक्स (Nia Jax) और शायना बैजलर (Shayna Baszler) के बीच धाकड़ मुकाबला खेला गया.

WWE के रिंग में रोती बिलखती रही यह रेसलर, लेकिन इस रेसलर ने तोड़ डाला पांव- देखें Video

नाया जैक्स (Nia Jax) और शायना बैजलर (Shayna Baszler) के बीच जबरदस्त हुई फाइट

नई दिल्ली:

डब्लूडब्लूई टीएलसी (WWE TLC) के अंतर्गत दो मशहूर महिला रेसलर्स नाया जैक्स (Nia Jax) और शायना बैजलर (Shayna Baszler) के बीच धाकड़ मुकाबला खेला गया. इस मैच में शायना बैजलर (Shayna Baszler) ने काफी बेरहमी दिखाई और नाया जैक्स (Nia Jax) का पांव तोड़ दिया. सोशल मीडिया पर दोनों की फाइट का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को शायना बैजलर (Shayna Baszler) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

तैमूर अली खान फोटोग्राफर्स को देख हो गए परेशान, No Photos चिल्लाते हुए यूं दिखाई किक- देखें Video

शायना बैजलर (Shayna Baszler) के साथ-साथ डब्लूडब्लूई (WWE) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से भी वीडियो को फैन्स के बीच शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है शायना बैजलर अलग मूव्स के साथ नाया जैक्स का पैर पकड़ लेती हैं और उसे मोड़ने लगती हैं. नाया जैक्स इस दौरान काफी परेशानी में दिख रही हैं. अपील के बावजूद भी शायना बैजलर ने उन्हें नहीं छोड़ा और साथ ही उनके पांव भी तोड़ दिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

तापसी पन्नू ने 'रश्मि रॉकेट' के लिए यूं की दमदार ट्रेनिंग, बोलीं- यह दर्दभरा था...देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नाया जैक्स (Nia Jax) और शायना बैजलर (Shayna Baszler) दोनों ही अमेरिकी मूल के रेसलर्स हैं. वहीं बात करें डब्लूडब्लूई टीएलसी (WWE TLC) की तो इस साल आयोजन होने वाला यह आखिपी पीपीवी है. टीएलसी का मतलब होता है टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स और इस पीपीवी में होने वाले मैचों में शामिल शर्त के अनुसार यह हथियार लीगल होते हैं. बता दें कि टीएलसी पीपीवी की शुरुआत साल 2009 में हुई थी.