Sargun Mehta ने 'लट्टू' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के इस डांस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Sargun Mehta ने 'लट्टू' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने टीवी से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक में अपनी धमाकेदार पहचान बनाई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं और नियमित अंतराल पर अपने डांस वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने इंस्ट्रक्टर सोनाली भदौरिया संग 'लट्टू' (Lattu Song) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. सरगुन मेहता (Sargun Mehta Dance Video) का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.


सरगुन मेहता (Sargun Mehta) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ब्लैक ड्रेस में जोरदार अंदाज में डांस कर रही हैं. उन्होंने वीडियो को अपने तमाम सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया गया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: अगली बार इससे भी अच्छा होगा. इतना डांस करवा दिया सोनाली भदौरिया ने कि मेरी जान ही निकाल दी. सरगुन मेहता के इस डांस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस वीडियो पर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने अब इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर के तौर भी शुरुआत कर दी है. हाल ही में शुरू हुए 'उड़ारियां' सीरियल को उन्होंने अपने पति रवि दुबे संग प्रोड्यूस किया है. सरगुन मेहता ने '12/24 करोल बाग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'फुलवा' और 'बालिका वधू' जैसे कार्यक्रमों में भी दिखाई दी थीं. टीवी सीरियल्स में हाथ आजमाने के बाद सरगुन मेहता ने पंजाबी फिल्मों में भी खूब धमाल मचाया. खास बात तो यह है कि पंजाबी फिल्मों के लिए सरगुन मेहता को कई अवॉर्ड भी मिले. उन्होंने फिल्म अंग्रेज से पंजाबी इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था, इसके बाद वह 'लव पंजाब', 'लाहोरिये' और 'किस्मत' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा.