Mannara Chopra को सलमान खान ने दिया बिगड़ैल बच्ची का टैग, लोग बोले- अब आएगी बार्बी हांडा की अक्ल ठिकाने

Mannara Chopra Tagged As Spoiled Child: बिग बॉस 17 के इस हफ्ते के वीकेंड का वार में सलमान खान ने मन्नारा चोपड़ा को बिगडैल बच्ची का टैग दिया है.

Mannara Chopra को सलमान खान ने दिया बिगड़ैल बच्ची का टैग, लोग बोले- अब आएगी बार्बी हांडा की अक्ल ठिकाने

Mannara Chopra: प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा पर बरसा सलमान का गुस्सा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के पिछले वीकेंड का वार में करण जौहर ने घरवालों की क्लास लगाई थी. हालांकि फैंस ने भाईजान यानी सलमान खान को काफी मिस किया था. लेकिन करण जौहर की भी होस्टिंग लोगों को पसंद आई थी. वहीं अब होस्ट सलमान खान ने अपनी घरवालों को सही गलत बताने की जिम्मेदारी फिर संभाल ली है, जिसका एक प्रोमो सामने आया है. नए वीडियो में अभिषेक कुमार ही नहीं ख्वाबों में जी रहीं मन्नारा चोपड़ा पर सलमान खान का गुस्सा बरसा है, जिसे देख फैंस कह रहे हैं कि अब बार्बी हांडी की अक्ल ठिकाने आएगी. 

नए प्रोमो में सलमान खान, मन्नारा चोपड़ा से कहते हैं, मैं आपसे बहुत अपसेट हूं मन्नारा. स्पॉइल्ड चाइल्ड की उम्र चली गई है. मुनव्वर आपने दुनिया देखी है, ऐसा होता है क्या? ये आपकी जिम्मेदारी नहीं है. इसके दिमाग में कुछ नहीं आएगा. ये खुद गेम खेल रही है.''

इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, 'वाह बार्वी हांडा तो गई काम से' दूसरे यूजर ने लिखा, सलमान खान सबकी पोल खोलते हुए. तूसरे यूजर ने लिखा, फाइनली सलमान खान. अब वह दोबारा रोना शुरु कर देंगी. चौथे यूजर ने लिखा, शुक्रिया सलमान खान सर, अब तो समझ जाओ मुनव्वर फारुखी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इस हफ्ते ओरा कोरियन सिंगर की वाइल्ड कार्ड एंट्री बिग बॉस 17 हाउस में होने वाली है, जिसका वेलकम प्रोमो में सलमान खान करते हुए नजर आ रहे हैं.