जैस्मीन को सलमान खान ने लगाई फटकार, तो अली गोनी की बहन ने कसा तंज, बोलीं- उनके टीवी कनेक्शन में दिक्कत...

बिग बॉस के सीजन 14 (Bigg Boss 14)  में सलमान खान ने जैस्मीन भसीन को उनके व्यवहार को लेकर फटकार लगाई. अब जैस्मीन (Jasmine Bhasin) के सपोर्ट में अली की बहन इल्हाम उतरी हैं.

जैस्मीन को सलमान खान ने लगाई फटकार, तो अली गोनी की बहन ने कसा तंज, बोलीं- उनके टीवी कनेक्शन में दिक्कत...

जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) के सपोर्ट में उतरीं अली गोनी की बहन

खास बातें

  • सलमान खान ने जैस्मीन भसीन को लगाई फटकार
  • जैस्मीन के सपोर्ट में उतरीं अली गोनी की बहन
  • सलमान खान पर कसा तंज
नई दिल्ली:

बिग बॉस के सीजन 14 (Bigg Boss 14)  में नए कंटेस्टेंट्स के आ जाने से काफी धमाल मच गया है. जहां लगातार राखी सावंत (Rakhi Sawant), अर्शी खान (Arshi Khan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) इस सीजन के कंटेस्टेंट्स से भिड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी और जूनिर्यस भी उन्हें करारा जवाब दे रहे हैं. इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा. सलमान खान (Salman Khan) ने राखी सावंत और अर्शी खान का पक्ष लेते हुए रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) की जमकर क्लास लगाई. बता दें, जैस्मीन को डक का सिर राखी को पहनाने को लेकर कई दिनों से फटकारा जा रहा है, ऐसे में सलमान खान ने भी उन्हें झाड़ लगाई. 



बता दें, जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने लड़ाई के दौरान गुस्से में राखी सावंत को डक का सिर पहना दिया था. जिसके बाद राखी ने दावा किया था कि जैस्मीन की इस हरकत से उनकी नाक पर चोट लग गई है. बाद में डॉक्टर्स की टीम भी बिग बॉस में आई थी. वहीं, इस बात को लेकर सलमान खान ने जैस्मीन को फटकारते हुए कहा था कि वीकेंड पर क्यूट बनकर दिखाती हैं, हालांकि, पूरे हफ्ते उनका व्यवहार अच्छा नहीं रहता. सलमान खान की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया था. फैन्स का कहना है कि राखी सावंत और अर्शी खान घर में अपमानजनक व्यवहार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) के ऐसे व्यवहार को लेकर अब अली गोनी की बहन इल्हाम उनके सपोर्ट में उतरी हैं. हाल ही मे उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में इल्हाम ने लिखा, "सलमान खान जी ने कहा कि वह पूरा एपिसोड देखते हैं. जब राखी ने बदुआएं दी, अपमानजनक बाते कहीं, तब शायद उनके टीवी कनेक्शन में दिक्कत आ गई होगी. वो पार्ट मिस कर दिया उन्होंने. मजबूत रहो जैस्मीन." इल्हाम के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.