Bigg Boss 15: अफसाना खान पर जमकर भड़के सलमान खान, बोले- 'मैं आपको इस घर से...' देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) कंटेस्टेंट अफसाना खान (Afsana Khan) की जमकर क्लास लगाई.

Bigg Boss 15: अफसाना खान पर जमकर भड़के सलमान खान, बोले- 'मैं आपको इस घर से...' देखें Video

बिग बॉस 15 का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

बीते शनिवार को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में हुआ वीकेंड का वार काफी विस्फोटक रहा. हर हफ्ते शनिवार और रविवार को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट बनकर आते हैं और कंटेस्टेंट्स के खेल और बर्ताव के बारे में बातें करते हैं. साथ हीबुरे बर्ताव के कराण वो कंटेस्टेंट की क्लास लगाने से भी पीछे नहीं हटते हैं. बीते शनिवार के एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ नजारा शो में देखने को मिला. दरअसल, तितलियां सिंग अफसाना खान (Afsana Khan) ने शमिता शेट्टी की एज शेमिंग की थी. इसी को लेकर सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाई. सोशल मीडिया पर शो का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान खान (Salman Khan) वीडियो में काफी गुस्से में दिख रहे हैं. वो अफसाना खान (Afsana Khan) को कहते दिख रहे हैं: "अब आप डिसाइड करेंगे की घटिया कौन है और बढ़िया कौन है. शमिता बूढ़ी है? आपका इस घर में एक सेट पैटर्न है. खुद के घर के अंदर आप ऐसे पेश आते हो. हमको ये कंटेंट के लिए नहीं चाहिए. अफसाना मैं आपको इस घर से..." सलमान खान की इन बातों पर अफसना कहती दिख रही हैं कि मैं गुस्से में थी. आप बड़े हो. उनकी इस बात पर सलमान कह रहे हैं कि नहीं नहीं मैं बूढ़ा हूं.

सलमान खान (Salman Khan) की इन बातों पर बाकी घर के सदस्य काफी खुश दिखे. बता दें कि अफसाना और शमिता शेट्टी के बीच एक खेल के दौरान झड़प हुई. खेल में अफसाना की टीम हार गई. इसके बाद वो संचालक बनीं शमिता शेट्टी से भिड़ गई और उनकी एज शेमिंग की. बता दें कि बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.


यह वीडियो भी देखें: सलमान खान ने बिग बॉस के घर में लिया राज कुंद्रा का नाम तो यूं दिए शमिता शेट्टी ने एक्सप्रेशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com