अनुपमा के इमोशनल वीडियो का तहलका, रुपाली गांगुली के कलेजा चीर देने वाले डायलॉग सुन फैन्स भी लगे रोने

रुपाली गांगुली के अनुपमा अवतार ने इन दिनों धूम मचा रखी है. अब उनका एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

अनुपमा के इमोशनल वीडियो का तहलका, रुपाली गांगुली के कलेजा चीर देने वाले डायलॉग सुन फैन्स भी लगे रोने

रुपाली गांगुली का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • टीवी का पॉपुलर सीरियल है अनुपमा
  • लीड रोल में हैं रुपाली गांगुली
  • सुधांशू पांडे निभा रहे है वनराज का रोल
नई दिल्ली :

टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों हर ओर छाया है. टीआरपी की दौड़ में जहां यह सीरियल हमेशा टॉप में जगह बनाए रखता है, वहीं समय-समय पर सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर दिलचस्प चीजें वायरल होती है. अब ट्विटर पर #RupaliGanguly हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ ही अनुपमा सीरियल से रुपाली गांगुली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह परिवार, प्यार और रिश्तों को लेकर बात कर रही हैं. यह इमोशनल वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

रुपाली गांगुली ने फैन्स को रुलाया
यही नहीं, रुपाली गांगुली के इस वीडियो ने तो उनके फैन्स तक को इमोशनल कर दिया है. कई फैन्स लिख रहे हैं कि उनके साथ तो हमारे भी आंसू निकल आए थे. कई फैन्स उन्हें शेरनी कह रहे हैं तो कई उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस तरह रुपाली गांगुली ने दिखा दिया है कि उनकी एक्टिंग में फैन्स को इमोशनल करने का दम है.

सुपरहिट सीरियल है अनुपमा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, अनेरी वजानी, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा और मुस्कान लीड रोल में हैं जबकि यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है. सीरियल में रुपाली गांगुली अनुपमा का किरदार निभा रही हैं. अनुपमा के संघर्ष को फैन्स को खूब पसंद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर