Rubina Dilaik ने बहन ज्योतिका के साथ शेयर की Photo, बोलीं- एक साथ क्वारंटाइन होने वाली बहनें...

हाल ही में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था.

Rubina Dilaik ने बहन ज्योतिका के साथ शेयर की Photo, बोलीं- एक साथ क्वारंटाइन होने वाली बहनें...

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • रुबिना दिलैक ने शेयर की तस्वीरें
  • बहन ज्योतिका दिलैक के साथ आईं नजर
  • कोविड पॉजिटिव हैं रुबिना
नई दिल्ली :

हाल ही में बिग बॉस 14 की विनर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर फैन्स संग साझा की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट वीडियो साझा कर अपनी सेहत की जानकारी देते हुए कहा था कि वे अब 70 प्रतिशत तक रिकवर हो चुकी हैं. वहीं, अब खबर आई है कि रुबिना (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. दरअसल, रुबिना अपने होम टाउन हिमाचल में हैं और वहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे अपनी छोटी बहन ज्योतिका के साथ मस्ती करते हुए देखी जा सकती हैं.

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन ज्योतिका के साथ इन तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में दोनों बहनें अपने घर की बालकनी में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में दोनों बहुत खुश नजर आ रही हैं. रुबिना (Rubina Dilaik Sister) ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “एक साथ क्वारंटाइन होने वाली बहनें, एक साथ ठीक होती हैं”. सोशल मीडिया पर फैन्स रुबिना की इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. तस्वीरों को अभी तक साढ़े चार लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

एक फैन ने रुबिना (Rubina Dilaik) की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “दिलैक सिस्टर्स बेस्ट हैं”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “रुबिना दिलैक अपने आप में एक ब्रांड हैं. मुझे आपको ज्योतिका के व्लॉग में देखकर बहुत हैरानी हुई”. बता दें, रुबिना (Rubina Dilaik Covid Positive) जब से कोविड पॉजिटिव हुई हैं, तब से लगातार अपनी हेल्थ अपडेट फैन्स संग साझा कर रही हैं. वहीं, फैन्स भी उनकी जल्दी रिकवरी की कामना कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com