Rubina Dilaik ने समंदर में गीले बाल झटकते हुए टू-पीस में शेयर की फोटो, देखें Photos

रुबीना दिलैक ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स के होश उड़ गए हैं. इन तस्वीरों में रुबीना समंदर में अपने गीले बाल झटकते हुए देखी जा सकती हैं. टू-पीस में रुबीना दिलैक की ये तस्वीरें देखने लायक हैं.

Rubina Dilaik ने समंदर में गीले बाल झटकते हुए टू-पीस में शेयर की फोटो, देखें Photos

रुबीना दिलैक फोटो

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिनकी हर एक अदा पर फैन्स फिदा हैं. रुबीना ने बिग बॉस 14 जीतकर अपनी लोकप्रियता में और इजाफा कर लिया है. उन्हें आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, जिनके लिए अभिनेत्री आए दिन अपनी नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इसी क्रम में रुबीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स के होश उड़ गए हैं. इन तस्वीरों में रुबीना समंदर में अपने गीले बाल झटकते हुए देखी जा सकती हैं. टू-पीस में रुबीना दिलैक की ये तस्वीरें देखने लायक हैं.

रुबीना दिलैक ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना किस खूबसूरती के साथ अपने गीले बाल झटकते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में रुबीना के ग्लैमर के साथ-साथ उनकी परफेक्ट टोंड बॉडी भी देखने को मिल रही है. आखिरी वाली फोटो में तो रुबीना के बालों से निकला पानी इंद्रधनुष की तरह लग रहा है. कुल मिलकर एक्ट्रेस की इन लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट का टेम्परेचर हाई कर दिया है.

रुबीना दिलैक की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. कुछ देर पहले शेयर की गई फोटो पर अब तक 75 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. टीवी सेलेब्स भी रुबीना की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘समंदर की रानी', तो कोई उन्हें ‘जलपरी' बता रहा है. वहीं, एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करते हुए Eunoia कैप्शन दिया है.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com