रूबिना दिलैक को सता रही पति अभिनव शुक्ला की याद, बोलीं- खाना चाहती हूं तुम्हे...देखें Video

रूबिना दिलैक ने एक बार फिर से अपने पति अभिनव शुक्ला की याद में यह प्यारा सा वीडियो शेयर किया है.

रूबिना दिलैक को सता रही पति अभिनव शुक्ला की याद, बोलीं- खाना चाहती हूं तुम्हे...देखें Video

रूबिना दिलैक ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • रूबिना दिलैक ने शेयर किया वीडियो
  • रूबिना को सता रही पति अभिनव शुक्ला की याद
  • खतरों के खिलाड़ी 11 में कंटेस्टेंट हैं अभिनव शुक्ला
नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 की विजेता रूबिना दिलैक को अपने पति अभिनव शुक्ला से दूरी बर्दाश्त नहीं हो रही है और सोशल मीडिया में अक्सर वे अपनी भावनाओं को शेयर करती रहती हैं. अभिनव शुक्ला, जो कि खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए इस वक्त अपनी पत्नी रूबिना दिलैक से बहुत दूर केपटाउन में हैं, उनकी याद में एक बार फिर से रूबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बड़ा ही प्यारा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस भी दोनों पर बहुत प्यार लुटा रहे हैं.

रूबिना दिलैक ने जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, उसमें वीडियो के नीचे दाहिनी ओर कोने में उनका अपने पति अभिनव शुक्ला को किस करते हुए एक छोटा-सा कटआउट लगा हुआ है. रूबिना इस ओर देखते हुए वीडियो में आऊ आऊ करके बड़ा ही प्यारा-सा एक्सप्रेशन दे रही हैं. साथ में उन्होंने यह लिखा है कि वे एक-दूसरे की पंखों के नीचे वाली हवा हैं. इसका यह मतलब होता है कि दोनों एक-दूसरे की जिंदगी के चलते रहने के लिए बहुत ही जरूरी हैं. रूबिना दिलैक के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस वीडियो को बहुत ही प्यारा बता रहे हैं.

एक फैन ने लिखा है कि अपनी जिंदगी में मैंने जितनी भी महिलाओं को देखा है, आप उनमें सबसे मजबूत हैं. गौरतलब है कि रूबिना दिलैक से अभिनव शुक्ला को दूर हुए डेढ़ महीने से भी अधिक का वक्त बीत चुका है. इससे पहले भी एक बार एक वीडियो शेयर करके रूबिना ने लिप सिंक करते हुए कहा था कि काश तुम्हें मैं अभी गले लगा पाती, लेकिन यह संभव नहीं है. इसलिए ये वीडियो ही भेज रही हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com