रुबीना दिलैक ने काला चश्मा पहन शेयर की पूल फोटो तो फैंस बोले- तेनु काला चश्मा जचता है तेरे गोरे मुखड़े पे

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे नीले रंग के स्विम आउटफिट्स में नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक ने काला चश्मा पहन शेयर की पूल फोटो तो फैंस बोले- तेनु काला चश्मा जचता है तेरे गोरे मुखड़े पे

रुबीना दिलैक ने काला चश्मा पहन शेयर की पूल फोटो

नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं, कभी उनका नागिन लुक देखने को मिलता है तो कभी उनका फैशन स्टाइल से भरा अंदाज देखने को मिल रहा है, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. जिसे देखने के बाद फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. बता दें कि इन पूल की शेयर की गई तस्वीरों में रुबीना परी से कम नहीं दिख रहीं हैं.

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे नीले रंग के स्विम आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं आंखों पर काला चश्मा उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. एक यूजर ने लिखा- तेनु काला चश्मा जचता है तेरे गोरे मुखड़े पे. तो दूसरे ने लिखा परम सुंदरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना की शोहरत कई गुना बढ़ गई है. वहीं अब रुबीना अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'अर्ध' को लेकर काफी बिजी हैं. बीते दिनों उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया था. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ ही टीवी कलाकार हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे.