PHOTOS: समंदर किनारे रुबीना दिलैक ने किया वर्कआउट, हवा में उछलते हुए शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर पांच फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वे अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. किसी फोटो में वे हवा में उछलती दिख रही हैं तो किसी में बिखरे बालों के बीच मुस्कुराते हुए पोज कर रही हैं.

PHOTOS: समंदर किनारे रुबीना दिलैक ने किया वर्कआउट, हवा में उछलते हुए शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

रुबीना दिलैक ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आए दिन अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस के होश उड़ाए रखती हैं. पहाड़ों से बेहद प्रेम करने वालीं रुबीना अक्सर वादियों का मजा लेती नजर आती हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पहाड़ों के बीच ली गई उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरे पड़े हैं. पहाड़ों की रानी रुबीना हाल ही में समंदर किनारे नजर आईं और यहां उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला. रुबीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बीच किनारे वर्कआउट के दौरान की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरों में रुबीना बिल्कुल मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं.

रुबीना ने इंस्टाग्राम पर पांच फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वे अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. किसी फोटो में वे हवा में उछलती दिख रही हैं तो किसी में बिखरे बालों के बीच मुस्कुराते हुए पोज कर रही हैं. इन तस्वीरों में रुबीना को ब्लैक जिम वेस्ट और ग्रे कलर की टाइट्स में देखा जा सकता है. रुबीना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बीच वर्कआउट हमेशा रोमांचक होते हैं'. इन तस्वीरों पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. कोई रुबीना को 'चार्मिंग' बता रहा है तो कोई 'लव यू' लिख कर अपना प्यार जता रहा है.  

रुबीना ने पिछले दिनों छत पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करती नजर आई थीं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. बता दें कि रुबीना ने टीवी पर आने वाले धारावाहिक छोटी बहू के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था. वहीं से उनकी सफलता का सफर भी शुरू हुआ था. इसके बाद सीरियल शक्ति में उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें खूब सराहा गया. सबसे अधिक पॉपुलैरिटी उन्हें बिग बॉस 14 की विजेता बनने पर मिली.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com