टू पीस में नजर आईं रुबीना दिलैक, पति साथ रोमांटिक तस्वीर वायरल

हाल ही में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस तस्वीर में दोनों मालदीव के समंदर के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं.

टू पीस में नजर आईं रुबीना दिलैक, पति साथ रोमांटिक तस्वीर वायरल

टू पीस में नजर आईं रुबीना दिलैक

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन  दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया है. फैंस तो अब रुबीना की लेटेस्ट फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली रुबीना दिलैक और पति अभिनव का एक फोटो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस फोटो में कपल रोमांटिक अंदाज में अपना वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं. फैंस और सेलेब्स दोनों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

रोमांटिक पोज़ में नजर आए कपल 
हाल ही में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस तस्वीर में दोनों मालदीव के समंदर के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं. टू पीस में रुबीना  (Rubina Dilaik) का यह लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. वहीं अभिनव भी कूल पोज़ देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में रुबीना अभिनव की गोद में बैठी दिख रही हैं. फैंस की जमकर इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया आ रही है. 

>

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ नजर आए थे बिग बॉस के घर में 
आपको बता दें कि दोनों की जोड़ी बिग बॉस के घर में भी नजर आई थी. दोनों की बिग बॉस के घर में खास ट्यूनिंग देखने को मिली, वहीं बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज लेडी बॉस के नाम से भी पॉपुलर हैं.