Rubina Dilaik को मिली थी निगेटिव रोल निभाने की सलाह, एक्ट्रेस ने यूं किया था रिएक्ट

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जो फैंस को पसंद आ रहा है. इस फोटोशूट के साथ रुबीना दिलैक ने एक बहुत ही दिलचस्प बात शेयर की है. उन्होंने बताया है कि एक शख्स ने उन्हें चेहरे की वजह से निगेटिव रोल निभाने की सलाह दी थी. 

Rubina Dilaik  को मिली थी निगेटिव रोल निभाने की सलाह, एक्ट्रेस ने यूं किया था रिएक्ट

रुबीना दिलैक का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

नई दिल्ली:

जब से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीती है तब से वे सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस बन गई हैं. फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उनकी लेटेस्ट तस्वीर देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. बीते दिनों उन्होंने येलो मोनोकनी पहन स्वीमिंग पूल की फोटो शेयर की थीं. वहीं अब रुबीना दिलैक ने एक लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जो फैंस को पसंद आ रहा है. लेकिन इस फोटोशूट के साथ रुबीना दिलैक ने एक बहुत ही दिलचस्प बात शेयर की है. उन्होंने बताया है कि एक शख्स ने उन्हें उनके चेहरे की वजह से निगेटिव रोल निभाने की सलाह दी थी. 

ग्लैमरस लुक ने जीता फैंस का दिल 
इन ग्लैमरस तस्वीरों में रुबीना दिलैक बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. शेयर की गईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना ने रूबी पिंक कलर की डिजाइनर साड़ी कैरी की हुई है. साथ ही सिर पर स्टोन से जड़ा हुआ हेयरबैंड, कमर पर चेन और काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि "एक बार किसी ने मुझसे कहा था, मुझे नकारात्मक भूमिकाएं निभानी चाहिए क्योंकि मेरा चेहरा कठोर है, मैंने चुपचाप वह जगह छोड़ दी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा" बता दें कि तस्वीर पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

साल 2008 से की थी करियर की शुरुआत
आपको बता दें कि रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में प्रसारित होने वाले शो 'छोटी बहू' से की थी. साल 2018 में रुबीना अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं. अब रुबीना के पति खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पूरी कर घर लौट चुके हैं. वर्तमान में रुबीना 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com