रूबिना दिलैक ने लिपस्टिक लगाते हुए साड़ी में किया ट्विस्ट, फैन्स बोले- असली शक्ति आप ही हो...देखें Video

रूबिना दिलैक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साड़ी में ट्विस्ट करते हुए देखी जा रही हैं.

रूबिना दिलैक ने लिपस्टिक लगाते हुए साड़ी में किया ट्विस्ट, फैन्स बोले- असली शक्ति आप ही हो...देखें Video

रूबिना दिलैक ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • रूबिना दिलैक ने शेयर किया वीडियो
  • लिपस्टिक लगाते हुए किया ट्विस्ट
  • बिग बॉस 14 की विनर हैं रूबिना
नई दिल्ली :

रूबिना दिलैक बिग बॉस 14 जीतने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आती हैं. बिग बॉस के बाद उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करने लगे हैं. हालांकि, एक्ट्रेस पहले भी कुछ कम पॉपुलर नहीं थीं, लेकिन बिग बॉस के बाद उनके चाहने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. वहीं, रूबिना भी अपने फैन्स का पूरा ख्याल रखती हैं और उनका मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. वे आये दिन कोई न कोई पोस्ट साझा कर फैन्स का दिल जीत लेती हैं. रूबिना दिलैक का एक वीडियो सामने आया है, जो कि एक बार फिर से उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

रूबिना दिलैक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट की एक साड़ी पहनी है और वे लिपस्टिक लगाते हुए ट्विस्ट कर रही हैं. इसमें वे काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, ‘ट्विस्ट करना था'. इस वीडियो को रूबिना के फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘असली शक्ति आप ही हो'. तो वहीं, एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘वाह रूबी, कमाल कर दिया'. रूबिना दिलैक के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 80 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. हाल ही में रूबिना का एक और वीडियो खूब पसंद किया गया था, जिसमें वे अपनी दोस्त कीर्ति केलकर के साथ आंखों से गोली चलने के बीट पर एक्सप्रेशन देती नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com