मेकअप करने में रुबीना दिलैक का हुआ बूरा हाल, लोग बोले- ये  लड़की कितनी क्यूट है 

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. उन्होंने लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह अपने फेस पर कुछ करती नजर आ रही हैं.

मेकअप करने में रुबीना दिलैक का हुआ बूरा हाल, लोग बोले- ये  लड़की कितनी क्यूट है 

मेकअप करने में रुबीना दिलैक का हुआ बूरा हाल

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. उन्होंने लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह अपने फेस पर कुछ करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर ट्रोलर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि रुबीना अपने चेहरे पर मेकअप लगा रही हैं और आंखों पर वह लाइनर लगाने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि वह लाइनर नहीं लगा पा रही हैं. उनकी कोशिश हर बार नाकामयाब होती है और उनकी लाइनर टेढ़ी मेढ़ी हो जाती है. 

इस वीडियो पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, यह इतना भी मुश्किल नहीं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ये लड़की कितनी क्यूट है. 

बता दें कि इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलैक काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ फोटो शेयर की है. इन तस्वीरों में दोनों का अंदाज बेहद रोमांटिक है. गोवा के आलीशान रिजॉर्ट में ये दोनों प्यार भरे पल साथ बिता रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना की शोहरत कई गुना बढ़ गई है. वहीं अब रुबीना अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'अर्ध' को लेकर काफी बिजी हैं. बीते दिनों उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया था. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ ही टीवी कलाकार हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे.