छोटी बहू रुबीना दिलैक का सोशल मीडिया पर छाया ग्लैमरस अवतार, वीडियो देख फैन्स के यूं आए कमेंट्स

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है की रुबीना अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीत रही हैं.

छोटी बहू रुबीना दिलैक का सोशल मीडिया पर छाया ग्लैमरस अवतार, वीडियो देख फैन्स के यूं आए कमेंट्स

छोटी बहू रुबीना दिलैक का सोशल मीडिया पर छाया ग्लैमरस अवतार

नई दिल्ली:

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. क्योंकि इन दिनों रुबीना खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का हिस्सा जो हैं. आए दिनों उनके स्टंट के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं. वहीं हाल ही में रुबीना दिलैक द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की रुबीना वनपीस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फैन्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है की रुबीना अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीत रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की रुबीना येलो कलर के वनपीस में नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड और रुबीना की ये ड्रेस उनके इस वीडियो पर चार चांद लगा रही है.

आपको बता दें की रुबीना बिग बॉस सीजन 14 की वनर रह चुकी हैं. पिछली बार उन्होंने खतरों के खिलाड़ी शो में आने से इनकार कर दिया था. वहीं इस बार वे दोगुनी फीस पर शो का हिस्सा बनी हैं. और आए दिनों अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर कर फैन्स का दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Paparazzi ने रणबीर को दी बधाई, मां नीतू कपूर का आया ये रिएक्शन