विज्ञापन
This Article is From Sep 29, 2021

रुबीना दिलैक बीच पर यूं चिल करती आईं नजर, जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

रुबीना दिलैक ने टेलीविजन इंडस्ट्री की टॉप और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा लिया है. बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है.

रुबीना दिलैक बीच पर यूं चिल करती आईं नजर, जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
सोशल मीडिया पर छाया रुबीना का अंदाज
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक ने टेलीविजन इंडस्ट्री की टॉप और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा लिया है. बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रुबीना के फैन्स उनकी और उनके पति अभिनव शुक्ला से जुड़ी हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. रुबीना दिलैक ने सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने बेबाक तरीके से और खूबसूरती से फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. वैसे तो रुबीना अपनी ब्यूटीफुल और हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाये रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो मालदीव में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे रही हैं. जी हां, रुबीना अपने हसबैंड पति अभिनव शुक्ला के साथ इन दिनों मालदीव की सैर कर रही हैं.

यलो बिकिनी में कहर ढा रही हैं रुबीना दिलैक

टेलीविजन की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों मालदीव में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ सुकून के पल बिता रही हैं. रुबीना का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके और उनके पति की रोमांटिक तस्वीरों से भरा पड़ा है.इसी बीच रुबीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक बेहद हॉट और स्टनिंग पिक फैंस के लिए शेयर की है. इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक नियॉन कलर की बिकिनी पहनी हुई नजर आ रही हैं. उनका खुशमिजाज अंदाज और ये वेकेशन फोटो फैंस का दिल जीत रहे हैं. 

अभिनव शुक्ला का बर्थडे मनाने रुबीना पहुंची मालदीव

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद रुबीना और अभिनव सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाए रहते हैं. रुबीना इन दिनों अपनी पहली फिल्म को लेकर व्यस्त चल रही हैं, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से अपने पति अभिनव का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रुबीना ने मालदीव को चुना है. हर बार की तरह रुबीना की इस तस्वीर ने भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त अटेंशन हासिल की है. फैंस लगातार कमेंट बॉक्स पर रुबीना की खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं. कोई उन्हें सुंदरी बता रहा है तो कोई क्वीन कह रहा है. एक फैन ने तो उनसे गिफ्ट में उनकी हैट ही मांग ली. रुबीना की इस तस्वीर पर लगातार शेयर करने और लाइक करने का सिलसिला जारी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
रुबीना दिलैक बीच पर यूं चिल करती आईं नजर, जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com