रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, दुल्हन के जोड़े में सामने आई तस्वीर 

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक शादी के बंधन में बंध गई हैं. ज्योतिका ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से शादी रचाई है.

रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, दुल्हन के जोड़े में सामने आई तस्वीर 

ज्योतिका दिलैक ने बॉयफ्रेंड से की शादी

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक शादी के बंधन में बंध गई हैं. ज्योतिका ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से शादी रचाई है. ज्योतिका की शादी में परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. ज्योतिका-रजत की शादी की फोटोज अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी की तस्वीरों में ज्योतिका बहुत प्यारी लग रही हैं. लोग फोटो पर कमेंट कर न्यूली वेड कपल को शादी की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं.

ज्योतिका दिलैक की शादी 9 मार्च को शिमला के एक होटल में हुई. शादी के दिन लाल जोड़े में सजीं ज्योतिका किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. ज्योतिका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ट्रेडिशनल ज्वेलरी का चुनाव किया था. साथ ही लाल चूड़े के साथ ज्योतिका बला की खूबसूरत लग रही थीं. वहीं रजत भी ब्लू कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे. घोड़े पर सवार होकर रजत अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे थे.

जानकारी के लिए बता दें कि रुबीना की बहन ज्योतिका एक वीडियो क्रिएटर हैं. ज्योतिका अपने ट्रेवल व्लॉग्स और कई तरह के स्पेशल कंटेंट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे कि उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं. ज्योतिका के पति रजत भी कंटेंट क्रिएटर हैं. दोनों को घूमने-फिरने का शौक है, जिसके चलते दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और अब दोनों पति-पत्नी बन गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com