विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2019

बिग बॉस में रोहित शेट्टी की हुई एंट्री, क्या सलमान खान को करेंगे रिप्लेस? जानें सच

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को दिखाया गया है. अकसर शुक्रवार को आने वाले एपिसोड में वीकेंड का वार की झलक मिलती है जिसमें सलमान खान नजर आते हैं.

बिग बॉस में रोहित शेट्टी की हुई एंट्री, क्या सलमान खान को करेंगे रिप्लेस? जानें सच
बिग बॉस में होगी रोहित शेट्टी की एंट्री
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को दिखाया गया है. रोहित शेट्टी के बिग बॉस हाउस के सदस्यों से मिल रहे हैं और उन्हें समझा रहे हैं. हालांकि अकसर शुक्रवार को आने वाले एपिसोड में वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) की झलक मिलती है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) नजर आते हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान बिग बॉस हाउस के सदस्यों से हफ्ते भर की घटनाओं को लेकर बातचीत करते हैं और उन्हें समझाते हैं. लेकिन बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में रोहित शेट्टी की बिग बॉस हाउस में एंट्री दिखाई गई है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई कयास लगाए जाने लगे. सोशल मीडिया पर यह भी कहा गया कि हो सकता है इस हफ्ते का वीकेंड का वार रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे.

लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss 13) से जु़ड़े सूत्रों के मुताबिक ऐसा नहीं है. इस बार का वीकेंड का रविवार और सोमवार को आ सकता है क्योंकि जन्मदिन की वजह से सलमान खान ने शुक्रवार को वीकेंड का वार के लिए शूटिंग नहीं की थी. इसलिए इस बार वीकेंड का वार एक दिन लेट हो सकता है. इसलिए सलमान खान के फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि भाईजान की एंट्री होगी और वह भी दो दिन वीकेंड का वार में नजर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी कलर्स चैनल का 'खतरों के खिलाड़ी' भी होस्ट करते हैं. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में रोहित शेट्टी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riyaz) को समझाते हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) का जन्मदिन इस बार उनके लिए दोहरी खुशी लेकर आया है. जहां उन्होंने अपना जन्मदिन पूरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाया वहीं उनकी बहन अर्पिता ने बिटिया को जन्म दिया है. अर्पिता और आयुष शर्मा ने बिटिया का आयत रखा है. वैसे भी सलमान खान की 'दबंग 3' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. बिग बॉस के फैन्स को हफ्ते भर सलमान खान का इंतजार रहता है, ऐसे में उन्हें एक दिन देरी से भाईजान की झलक देखने को मिल सकती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
बिग बॉस में रोहित शेट्टी की हुई एंट्री, क्या सलमान खान को करेंगे रिप्लेस? जानें सच
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Next Article
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com