Remo Dsouza की पत्नी ने लंबी उम्र के लिए व्रत का नाम पूछा, तो कोरियोग्राफर ने यूं दिया जवाब- देखें Video

रेमो डिसूजा बॉलीवुड और उनकी पत्नी लिजेल का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Remo Dsouza की पत्नी ने लंबी उम्र के लिए व्रत का नाम पूछा, तो कोरियोग्राफर ने यूं दिया जवाब- देखें Video

रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

रेमो डिसूजा बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर हैं साथ ही वे डांस प्लस के शो को भी जज करते हैं. रेमो सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं और अपने मजेदार वीडियो से खूब सुर्खियां बोटर रहे हैं. वे अपनी अधिकतर वीडियो में पत्नी लिजेल के साथ नजर आते हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस के दिलों को छू जाती है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों की नोकझोक फैंस को काफी पसंद आ रही है.

पति ने ये व्रत रखने की दी सलाह 
वीडियो में उनकी पत्नी कहती नजर आ रह हैं कि "बेबी ये बताओ कि करवाचौथ के अलावा ऐसा कौन सा व्रत होता है जिससे पति की उम्र लंबी होती है" इसके बाद रेमो लिजेल को शानदार जवाब देते हुए कहते हैं कि "मौन व्रत... कभी रख के देखो," रेमो की इस बात को सुनकर लिजेल चौंक जाती हैं. बता दें कि दोनों की इस शानदार वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़ी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं रेमो
बता दें कि रेमो डांस कोरियोग्राफर के साथ ही कई फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. साल 2000 में उन्होंने 'दिल पे मत ले यार' फिल्म में कोरियोग्राफी की थी. साथ ही वे, 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2', 'स्ट्रीट डांसर' जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. बता दें कि वे रियलिटी शो 'डांस प्लस' में मुख्य जज के तौर पर भी नजर आते हैं.