अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आईं रश्मि देसाई, कहा- अंकिता ने सुशांत से तब प्यार किया जब वह स्टार भी नहीं थे

अंकिता लोखंडे ((Ankita Lokhande) को सपोर्ट करते हुए रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए एक खुला लेटर लिखा है

अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आईं रश्मि देसाई, कहा- अंकिता ने सुशांत से तब प्यार किया जब वह स्टार भी नहीं थे

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के सपोर्ट में आईं रश्मि देसाई (Rashami Desai)

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आई रश्मि देसाई, लिखा ये पोस्ट
  • अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट
  • अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आए टीवी स्टार
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की गुत्थी दिन पर दिन उलझती हुई नजर आ रही है वहींं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhnade) और शिबानी दांडेकर के बीच की अनबन सुर्खियों में है. शिबानी दांडेकर ने रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, अंकिता लोखंडे को सिर्फ 2 सेकेंड के फेम के लिए यह सब कर रही हैं. शिबानी के इस बात का जवाब देते हुए अंकिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्रास से एक पोस्ट शेयर किया जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ अंकिता को सपोर्ट करते हुए रश्मि देसाई ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए एक खुला लेटर लिखा है. रश्मि देसाई (Rashami Desai ) ने लिखा.. प्यारी अंकिता, तुम एक बड़ी स्टार हो और लोगों ने तुम्हें हर रूप में प्यार किया है, तुम्हें ऐसे लोगों को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है जो तुम्हारे लिए मायने नहीं रखते हैं.

रश्मि देसाई (Rashami Desai ) आगे लिखती हैं कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhnade) ने सुशांत को तब प्यार किया था, जब वो स्टार भी नहीं थे. इसलिए उनकी रिलेशनशिप पर किसी भी तरह का कमेंट करने का हक किसी को नहीं है. यह पूरा मामला अब दूसरी दिशा में जा रहा है, इसलिए गढ़े मुर्दे मत उखाड़िए. रश्मि यहीं नहीं रूकी उन्होंने लिखा जब किसी के बारे में कुछ नहीं पता हो तो कमेंट नहीं करना चाहिए. रश्मि आगे लिखती हैं कि मैंने, अंकिता और सुशांत हम तीनों ने एक ही समय में अपने करियर की शुरुआत की है. मुझे इस बात से बहुत दुख हुआ कि 2020 में हमने एक अनमोल रत्न को खो दिया.

रश्मि देसाई (Rashami Desai ) आगे लिखती हैं कि... मुझे रिया के लिए कोई नफरत नहीं है लेकिन मीडिया जिस तरीके से काम कर रही है उसे देखकर मैं हैरान हूं. कोरोनावायरस महामारी से जहां पूरा विश्व परेशान है वहीं मीडिया इसके नियमों का  बिना पालन किये इस मामले पर रिपोर्टिंग कर रही है. लेकिन मैं यह कहना चाहुंगी कि सुशांत और अंकिता की रिलेशनशिप बिल्कुल अच्छी थी ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखी थी, जिसके ज़रिए उन्होंने सुशांत की हालत के लिए काफ़ीहद तक रिया चक्रवर्ती को ज़िम्मेदार ठहराया था. अंकिता की पोस्ट पर रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर ने तीखा कमेंट करते हुए उन्हें 2 सेकंड की फेम का भूखा बताया, जिसका जवाब देते हुए अंकिता ने फिर एक लम्बा-सा नोट लिखा. इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कमेंट करते हुए लिखा, ऐसे लोगों को सफाई देने की जरूरत नहीं, जो आपकी जिंदगी में मायने नहीं रखते हैं.