Rashami Desai ने सनफ्लावर टॉप और व्हाइट स्कर्ट में यूं कराया Photoshoot, ग्लैमरस Video खूब हो रहा है Viral

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं.

Rashami Desai ने सनफ्लावर टॉप और व्हाइट स्कर्ट में यूं कराया Photoshoot, ग्लैमरस Video खूब हो रहा है Viral

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट
  • सनफ्लावर टॉप और व्हाइट स्कर्ट में एक्ट्रेस का दिखा जबरदस्त अंदाज
  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने अंदाज से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल एक्ट्रेस के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं. रश्मि देसाई के इस वीडियो में उनका अंदाज और स्टाइल देखने लायक है. रश्मि देसाई का यह वीडियो फिल्मी सेल्फी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर खूब कमेंट भी किये जा रहे हैं. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने वीडियो में सनफ्लावर टॉप और व्हाइट स्कर्ट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. इससे इतर फोटोशूट के दौरान रश्मि देसाई का पोज और उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. वीडियो के अलावा रश्मि देसाई के इस फोटोशूट से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका अंदाज देख फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रश्मि देससाई ने अपने स्टाइल से यूं सुर्खियां बटोरी हों. अपने स्टाइल के साथ-साथ एक्ट्रेस हमेशा अपने डांस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल उतरन से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी नजर आईं.