रश्मि देसाई के इंस्टाग्राम पर हुए 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने यूं किया सेलिब्रेट- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स होने की खुशी में यह वीडियो पोस्ट किया है.

रश्मि देसाई के इंस्टाग्राम पर हुए 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने यूं किया सेलिब्रेट- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी अपने म्यूजिक वीडियो तो कभी पोस्ट के जरिए वो फैन्स का ध्यान खींच रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अब एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. उनके इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai Instagram) ने इस मौके को यूनिक अंदाज में सेलिब्रेट किया है और एक वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एयरपोर्ट पर एक साथ हुए स्पॉट, स्टाइलिश लुक में नजर आए दोनों, देखें Photos और Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने वीडियो को पोस्ट कर लिखा: "4 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में छोटा सा सेलिब्रेशन." एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि इस सेलिब्रेशन का फुल वीडियो वो अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करेंगी. रश्मि देसाई को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कितनी खुश हैं. फैन्स भी उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में रश्मि और शहीर शेख का गाना 'अब क्या जान लेगी मेरी' (Ab Kya Jaan Legi Meri) रिलीज हुआ है. यह गाना अभी भी खूब धमाल मचा रहा है.

सलमान खान ने अपने 55वें बर्थडे पर 2020 को बताया बेहद खराब, बोले- यह साल सबके लिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल उतरन से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी नजर आईं.