रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य में छिड़ी जंग, 'उतरन' की तपस्या ने गोपी बहू के मारा थप्पड़

बिग बॉस 15 में Rashami Desai यानी उतरन सीरियल की तपस्या और Devoleena Bhattacharjee यानी साथ निभाना साथिया की गोपी बहू दोस्त के तौर पर घर में आई थीं. लेकिन अब वह दुश्मन बनती नजर आ रही हैं.

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य में छिड़ी जंग, 'उतरन' की तपस्या ने गोपी बहू के मारा थप्पड़

बिग बॉस 15 में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य में हुआ झगड़ा

नई दिल्ली :

बिग बॉस में आए दिन हम देखते हैं कि दो दोस्त वहां जाकर दुश्मन बन जाते हैं तो कई वहां जाकर दोस्त बनकर  बाहर निकलते हैं. जहां 'उतरन' की तपस्या रश्मि देसाई और टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य की दोस्ती देखने को मिली थी तो वहीं इस सीजन में दोनों की कैट फाइट देखने को मिल रही है. लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि Rashami Desai ने Devoleena Bhattacharjee को थप्पड़ मार दिया. दरअसल राखी सावंत देवोलीना से आकर कहती हैं कि पूरे घरवालों ने उन्हें मना किया है, लेकिन वह उन्हें ही टिकट टू फिनाले के लिए वोट करेंगी. रश्मि देसाई कहती हैं कि ये लोगों को इस्तेमाल करती है. 

बता दें कि दोनों के बीच इससे पहले भी झगड़े हुए हैं. टिकट टू फिनाले के लिए जब Devoleena Bhattacharjee ने अभिजीत बिचुकले को एक मौका देने का फैसला लिया और Rashami Desai ने देवोलीना भट्टाचार्जी को कहा कि उन्हें अभिजीत बिचुकले पर भरोसा नहीं है. फिर टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी बात से पलट जाती हैं और रश्मि को गुस्सा आ जाता है. थोड़ी देर बाद रश्मि को देवोलीना और अभिजीत में से किसी एक को चुनने का मौका मिलता है तो रश्मि अभिजीत बिचुकले को चुनती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके इस फैसले से Devoleena Bhattacharjee समेत हर कोई हैरान रह जाता है. बिग बॉस 15 के घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट दोनों की दोस्ती से वाकिफ है, ऐसे में रश्मि देसाई के इस फैसले से हर कोई हैरान रह जाता है. रश्मि के इस फैसले पर देवोलीना को गुस्सा आ जाता है और वह रश्मि देसाई से लड़ने लगती हैं. दोनों एक-दूसरे पर झूठा होने का आरोप लगाती हैं. देवोलीना Rashami Desai को कहती हैं कि अगर वह टिकट टू फिनाले में अभिजीत को भेजना चाहती हैं कि तो ठीक है, इस पर रश्मि कहती हैं कि यह सब देवोलीना की वजह से हुआ, क्योंकि उन्होंने अभिजीत सपोर्ट कर रही थी. देवोलीना कहती हैं, तुम गुस्सा निकाल रही हो, इस पर रश्मि कहती हैं कि वह शुरू से ही गलत इंसान को सपोर्ट कर रही थीं.