शादी की फोटो वायरल होने के बाद राखी सावंत ने शेयर किया VIDEO, हैरान लोग बोले- ’ इधर लड़के को डर है कि...’

कंट्रोवर्सी क्वीन का खिताब हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस राखी सावंत ने एक बार फिर फैंस को चौंका दिया है. दरअसल, बीते दिन एक्ट्रेस की शादी की फोटो वायरल हुई थीं. अब शादी का वीडियो सामने आया है.

शादी की फोटो वायरल होने के बाद राखी सावंत ने शेयर किया VIDEO, हैरान लोग बोले- ’ इधर लड़के को डर है कि...’

राखी सावंत ने शेयर किया शादी का वीडियो

नई दिल्ली:

कंट्रोवर्सी क्वीन का खिताब हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस राखी सावंत ने एक बार फिर फैंस को झटका दे दिया है. दरअसल, बीते दिन एक्ट्रेस की शादी की फोटो वायरल हुई थीं, जिस पर लोगों को भरोसा नहीं हुआ था. लेकिन अब राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का वीडियो शेयर कर दिया है, जिस पर लोग अपना रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं. जहां कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इसके चलते सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से कई महिनों पहले कोर्ट में गुपचुप शादी कर ली थी. वहीं अब सोशल मीडिया पर शादी की फोटो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड और गोल्डन कलर के सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं आदिल काली शर्ट और जीन्स में दिख रहे हैं. इसमें दोनों के गले में वरमाला है और दोनों एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं.

एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है. जहां कुछ लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में बोल रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इधर लड़के को डर है कि कहीं तलाक तलाक तलाक ना बोल दे, 14 दिन बाद. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, मैं राखी के लिए बहुत खुश हूं. तीसरे यूजर ने लिखा, राखी ने अपनी मां के लिए ही किया है क्योंकि हर मां बाप चाहते हैं कि उनका बच्चा उनके सामने शादी कर लें. राखी भी अच्छी इंसान हैं.

1lnh4bco
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, राखी सावंत ने रितेश नाम के एनआरआई व्यक्ति से शादी की थी. हालांकि वह सच था या झूठ इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन बिग बॉस 15 में वह उनके साथ एंट्री करते हुए दिखीं थीं. लेकिन शो से निकलने के कुछ हफ्ते बाद दोनों की लड़ाई होने के बाद रिश्ता टूट गया था.