Bigg Boss 15 से बाहर होने पर Rakhi Sawant का मेकर्स पर निकला गुस्सा, बोलीं- मैं टिशू पेपर नहीं

Rakhi Sawant बिग बॉस के घर से निकलकर काफी दुखी हैं. राखी ने अपने जिम के बाहर जमा हुए फोटोग्राफरों से बात करते हुए कहा कि शो हर सीजन में उनका मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन उन्हें विनर नहीं बनाते.

Bigg Boss 15 से बाहर होने पर Rakhi Sawant का मेकर्स पर निकला गुस्सा, बोलीं- मैं टिशू पेपर नहीं

Rakhi Sawant को Bigg Boss 15 के निमार्ताओं पर आया गुस्सा

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस राखी सावंत बिग बॉस 15 से निकलकर काफी दुखी हैं. राखी ने अपने जिम के बाहर जमा हुए फोटोग्राफरों से बात करते हुए कहा कि शो हर सीजन में उनका मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन उन्हें विनर नहीं बनाते. इसका मतलब यह है कि बिग बॉस अगर आप हर साल मुझे बुलाएंगे, तो आप सिर्फ मुझे इस्तेमाल करेंगे. मैं टिशू पेपर नहीं हूं बिग बॉस. मैं जीती जगती इंसान हूं. एंटरटेनमेंट के लिए जब तक संतरे में जूस है, आप निचोड़ लेंगे, फिर छिल्का फेक देंगे. मैं कोई संतरा, नींबू या कोई टिशू पेपर नहीं हूं बिग बॉस कि आप मुझसे एंटरटेनमेंट लेंगे, लेकिन जब फिनाले का समय आएगा बाहर कर देंगे. बिग बॉस आप जानते हैं कि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मैं ट्रॉफी की हकदार थी. 

राखी के फैन्स भी उनकी बात से सहमत है. एक  फैंन ने लिखा, सही बात है. एक अन्य फैन ने लिखा, हां... कम टीआरपी के कारण उन्हें बुलाया गया था... लेकिन उनकी मौजूदगी भी शो को नहीं बचा सकी... उनका इस्तेमाल किया हुआ महसूस करना सही है. राखी हमेशा खुशमिजाज दिखती हैं, लेकिन बिग बॉस के इस फैसले से काफी उदास नजर आईं.  बाद में उन्होंने अपने पति रितेश के साथ जिम के बाहर तस्वीरें खिंचवाईं और उनके साथ डिनर डेट पर भी गईं. 

बता दें कि राखी सावंत ने बिग बॉस में भी दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया. राखी सावंत ने दर्शकों को हर तरह से एंटरटेन किया. शो में उनके पति रितेश को भी लाया गया. दोनों की नोक-झोंक भी फैन्स को खूब पसंद आई थी. कभी रितेश और राखी लड़ते देखे गए तो कभी प्यार मोहब्बत करते देखे गए. वहीं राखी सावंत ने अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे भी किए.

राखी और रितेश शो के मौजूदा 15वें सीजन में कंटेस्टेंट थे. फाइनल में अब तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल हैं. फिनाले इस वीकेंड 29 और 30 जनवरी को होगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो राखी सावंत डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं. हिंदी के अलावा कन्नड़, मराठी, ओडिया, तेलुगु फिल्मों में भी नजर आईं. इससे पहले भी बिग बॉस के पहले सीजन (2006) और बिग बॉस 14 (2020) में राखी सावंत दिखी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत