राहुल वैद्य ने सुनाया शादी की फर्स्ट नाइट का किस्सा, बोलें- मामा ने बर्बाद करदी पहली रात...

राहुल वैद्य और दिशा परमार की 16 जुलाई शादी के बंधन में बंध गए है. राहुल ने शादी के बाद रखी गई एक पार्टी में अपनी पहली रात का मजेदार किस्सा सुनाया है, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

राहुल वैद्य ने सुनाया शादी की फर्स्ट नाइट का किस्सा, बोलें- मामा ने बर्बाद करदी पहली रात...

राहुल वैद्य और दिशा परमार का वीडियो वायरल

खास बातें

  • राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रखी पार्टी
  • राहुल ने सुनाया पहली रात का किस्सा
  • वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

राहुल वैद्य और दिशा परमार की 16 जुलाई को शादी हो चुकी है. शादी को दोनों ने काफी एंजॉय किया. उनकी शादी की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुए. इसके बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें वो परिवार वालों के साथ महफिल जमाते दिखाई दिए. इस पार्टी के दौरान राहुल वैद्य सभी के सामने अपनी शादी की पहली रात का मजेदार किस्सा सुनाते नजर आए. उन्होंने कहा कि, उनके मामा जी ने उनकी पहली रात को जबरदस्त तरीके से बर्बाद कर दिया. 

फैन पेज पर शेयर हुआ है वीडियो

इस पार्टी के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें राहुल अपना किस्सा सुना रहे हैं. ये वीडियो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया है. वीडियो में राहुल वैद्य को एक माइक पर अपनी शादी में आए मेहमानों से बात करते हुए देखा जा सकता है. मंच पर उनके साथ दिशा परमार और परिवार के अन्य सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं. राहुल कहते हैं 'मेरे मामा आज सुबह आए मेरे कमरे में. वह आज सुबह 8 बजे से मेरे कमरे में हैं. यह मेरी पहली रात थी, मैं आप सभी को बताना चाहता हूं. हम सभी परिवार हैं, मेरे दो चचेरे भाई, श्रेयस और अर्पित, वे मेरे साथ पार्टी कर रहे थे. मैंने उन्हें अपने कमरे में आने के लिए कहा पता नहीं क्या हुआ लेकिन वे और मनोज मामा, सुबह 3 बजे मेरे कमरे में आए. मेरी पहली रात है ये क्या चल रहा था और मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा, 'हमारे कमरे में और भी कोई है क्या मैंने हां कहा. तो ये महान लोग हैं'.

वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा, वह बाद में सोने चले गए लेकिन एक दूसरे मामा ने सुबह दरवाजा खटखटाकर पूछा कि क्या वह सो रहा है. मैंने कहा हां, फिर वो बोलें वो वहां जैकेट लेने आए हैं. सीधे उन्हें संबोधित करते हुए, राहुल ने कहा, 'मामा 12 बजे भी जैकेट लिया जा सकता था लेकिन धन्यवाद 8 बजे आके मेरी नींद खराब करने के लिए'. राहुल का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.