प्राची वोरा ने म्यूजिक वीडियो 'Is It Love' से किया डेब्यू, दिखेगी रोमांटिक केमिस्ट्री 

इज़ इट लव को ऐश किंग और सुकृति कक्कड़ ने गाया है और प्राची वोरा के अलावा, सात्विक संख्यान उनके साथ नजर आ रहे हैं.

प्राची वोरा ने म्यूजिक वीडियो 'Is It Love' से किया डेब्यू, दिखेगी रोमांटिक केमिस्ट्री 

प्राची वोरा ने म्यूजिक वीडियो 'Is It Love' से किया डेब्यू

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्राची वोरा, जो की एक क्लासिकल डांसर हैं, वो अब म्यूजिक वीडियो 'Is It Love'से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. वोइला डिगी के लेबल के तहत, इज़ इट लव को ऐश किंग और सुकृति कक्कड़ ने गाया है और प्राची वोरा के अलावा, सात्विक संख्यान उनके साथ नजर आ रहे हैं.  यह म्यूजिक वीडियो धर्मेश वोरा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और साथ ही यह धर्मेश और भृगु पाराशर द्वारा लिखा गया है. इसकी मेलोडी जय मेहता द्वारा क्रिएट की गई है.

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, प्राची वोरा, जो इज़ इट लव के साथ अपने अभिनय की शुरुआत कर रही हैं, कहती हैं, “मुझे हमेशा से ही मल्टीटास्क करना पसंद था और मैं जीवन में कई सारी चीजें करना चाहती हूं.  नृत्य और रंगमंच में हमेशा से कुछ ऐसा था जिसने मुझे अपनी ओर आकर्षित किया. मैं हमेशा कॉलेज के कार्यक्रमों में भागीदार रही हूं.  मैंने एनवाईआईटी, एनवाईसी से अपना एमबीए किया है और  मार्केट रिसर्च फिल्ड पोस्ट पर टॉप फार्मा कंपनी के लिए काम कर रही हूं जब मुझे इस संगीत वीडियो के लिए संपर्क किया गया तो मैंने महसूस किया कि यह अवसर न केवल मुझे एक रचनात्मक क्षेत्र के प्रति अपने जुनून का जानने का मौका देगा, बल्कि मुझे सामाजिक कार्यों में मेरे योगदान के लिए भी मुझे सक्षम करेगा.”

'मुझे यह गाना और उसके बोल बहुत पसंद हैं और गाने के प्रति मेरे जुनून ने सब कुछ बहुत आसान और सहज बना दिया.  गाने की स्क्रिप्ट में एक युवा कॉलेज का अनुभव है, जिससे जुड़ना भी बहुत आसान था, मैंने स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार अभिनय किया है,' ऐश किंग कहते है 'इज़ इट लव मेरा पहला इंडिपेंडेंट कोलेबोरेशन है सुकृति कक्कड़ के साथ.  अंग्रेजी शब्दों के साथ एक हिंदी गाना रिकॉर्ड करना और इसे एक तरह का अंतरराष्ट्रीय अनुभव और साथ ही रोमांटिक जैसा महसूस करना बहुत अच्छा फील था. मुझे इस गाने को गाना काफी अच्छा लगा और आशा है कि सभी को यह गाना पसंद आयेगा'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निर्माता धर्मेश वोरा, जिन्होंने गाने के बोल भी लिखे हैं, उन्होंने कहा, 'किसी भी गीत को लिखने का असली मकसब उसका सबके दिल से जुड़ना है और लेखक के तौर पर यह सुनिश्चित करना है कि व्यूअर्स को भी वह वाइब पसंद आए अन्यथा गाना अच्छे से उस फॉर्मेट में बैठा नहीं. निर्माता बनना पृथ्वी पर सबसे कठिन काम है और यह आप में एक सच्चे लीडर की क्वालिटी को ऊपर लाता है और इसने मुझे अच्छा प्रयास और एक अच्छा टीम लीडर बनने के लिए प्रेरित किया'