टीवी पर 2022 में इन शो का रहा जलवा, फैमिली ड्रामा और कॉमेडी से लेकर रियलिटी शो तक सब शामिल

कभी आपको गुदगुदाते तो कभी इमोशनल कर देते ये शोज दर्शकों की जिंदगी को छूते हैं. आज हम बात कर रहे हैं टीवी के ऐसे शोज की जो साल 2022 में हमेशा चर्चा में बने रहे और टीआरपी के मामले में टॉप पर रहे.

टीवी पर 2022 में इन शो का रहा जलवा, फैमिली ड्रामा और कॉमेडी से लेकर रियलिटी शो तक सब शामिल

2022 में भी टीवी पर चला तारक मेहता का जलवा

नई दिल्ली :

टेलीविजन पर आने वाले शो से दर्शक खुद को पूरी तरह कनेक्ट कर पाते हैं, क्योंकि ये हर दिन आपके घर में चला करते हैं. इनके कलाकार आपको अपने से लगने लगते हैं, यहीं वजह की कुछ टीवी शो टीआरपी के मामले में आसमान छू रहे हैं. कभी आपको गुदगुदाते तो कभी इमोशनल कर देते ये टीवी शो दर्शकों की जिंदगी को छूते हैं. आज हम बात कर रहे हैं टीवी के ऐसे शो की जो साल 2022 में हमेशा चर्चा में बने रहे और टीआरपी के मामले में टॉप पर रहे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश के सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक है. यह लंबे समय से लोगों का चहेता बना हुआ है. जेठालाल और उनके पड़ोसियों की मस्ती और जीवन के उतार चढ़ाव दर्शकों को खूब हंसाते हैं.

अनुपमा (Anupamaa)

रूपाली गांगुली स्टारर टीवी शो अनुपमा लोगों को खूब पसंद आता है और दर्शक अनुपमा की हर परेशानी से खुद को जोड़ लेते हैं. शो के ट्विस्ट और टर्न्स के साथ शो टीआरपी की रेस में पूरे साल आगे रहा. अनुपमा की शादी और फिर उसके जीवन में बेटी अनु की दस्तक के अलावा शाह परिवार और अनुपमा के बीच का रिश्ते से जुड़ी कहानी लोगों का मनोरंजन करने में सफल रही.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

नए ड्रामे और ट्विस्ट ने हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर टीवी शो के फैंस को इस शो से जोड़े रखा. ये शो भी टीआरपी के मामले में काफी आगे रहा और दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा.

केबीसी 14 (KBC 14)

कौन बनेगा करोड़पति 14, जिसकी मेजबानी कोई और नहीं बल्कि इस बार भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कर रहे हैं, दर्शकों को खूब पसंद आता है. साल 2022 में टीआरपी रेटिंग की बात करें तो ये शो टॉप 5 में शामिल है.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)

दर्शकों को गुदगुदाने और हंसाने में माहिर कपिल शर्मा अपने शो के साथ इस साल भी टॉप 5 में शामिल रहे. भले ही कुछ पुराने कलाकार शो छोड़ गए हों लेकिन कपिल के शो को लेकर दीवानगी अब भी बरकरार है. शो के नए कलाकार भी दर्शकों को हंसाने में सफल साबित हो रहे हैं.

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)

पॉपुलर टीवी शो की बात हो और बिग बॉस का नाम न आए ऐसा कैसे हो सकता है. इस साल बिग बॉस 16 ने काफी सुर्खियां बटोरीं और शो का ये सीजन भी काफी चर्चा में रहा. टीआरपी के मामले में भी बिग बॉस 16 अच्छा परफॉर्म कर रहा है.

नागिन 6 (Naagin 6)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी शो नागिन का छठा सीजन इस साल जनवरी में शुरू हुआ. बिग बॉस 15 की विजेता रही तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस शो में उन्हें लीड रोल में कास्ट किया गया. मेकर्स का ये फैसला काफी पॉजिटिव रहा क्योंकि शो नागिन 6 काफी पॉपुलर हो गया है और तेजस्वी के काम को काफी पसंद किया जा रहा है.