पवित्र रिश्ता के अर्चना-मानव की बेटी ओवी का बदल गया है लुक, श्रुति कंवर की तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे सीरियल के डायहार्ड फैंस

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव और अर्चना देशमुख की बेटी ओवी का किरदान निभाने वाली श्रुति कंवर का बदल गया है पूरा लुक.

पवित्र रिश्ता के अर्चना-मानव की बेटी ओवी का बदल गया है लुक, श्रुति कंवर की तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे सीरियल के डायहार्ड फैंस

पवित्र रिश्ता के अर्चना-मानव की बेटी ओवी यानी श्रुति कंवर का बदल गया है लुक

नई दिल्ली:

टीवी का पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता के किरदार आज भी दर्शकों के जेहन में बसे हुए हैं. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला, साथ ही इस सीरियल से जुड़े दूसरे किरदार भी खूब पसंद किए हैं. इस शो में मानव और अर्चना की बेटी ओवी का किरदार निभाने वाली बेहद मासूम सी दिखने वाली एक्ट्रेस श्रुति कंवर तो आपको याद ही होगी. ओवी के किरदार की वजह से श्रुति हर घर पहचानी जाने लगीं.

श्रुति कंवर झारखंड के जमशेदपुर शहर से आती है. साल 1991 में जन्मीं श्रुति ने जमशेदपुर से अपनी स्कूलिंग की. कॉलेज की पढ़ाई के बाद श्रुति ने एक्टिंग में अपना करियर बनाने की ठान ली.

श्रुति कंवर क्राइम पेट्रोल, आशिकी, डोली अरमानो की और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे कई और शोज में नजर आईं, लेकिन आज भी उन्हें ओवी के किरदार के लिए ही जाना जाता है.

पिछले कुछ समय से श्रुति टीवी पर नजर नहीं आईं है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लगातार वहां अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

टीवी की ओवी और रियल लाइफ में श्रुति में आपको काफी अंतर नजर आएगा. श्रुति की तस्वीरें देख आप इस बात को मान जाएंगे. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में श्रुति बेहद ग्लैमरस नजर आती हैं.

चाहे वह देसी लुक अपनाएं या फिर वेस्टर्न हर लुक में श्रुति बेहद खूबसूरत और सिजलिंग नजर आती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा