Year Ender 2021: नोरा फतेही ने कपिल शर्मा शो में मचाया धमाल, किया पूरी टीम के साथ डांस

नोरा फतेही ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही पूरी कपिल की टीम के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

Year Ender 2021: नोरा फतेही ने कपिल शर्मा शो में मचाया धमाल, किया पूरी टीम के साथ डांस

नोरा फतेही ने कपिल शर्मा शो में मचाया धमाल

नई दिल्ली :

नोरा फतेही अपने खास अंदाज और डांस के लिए जानी जाती हैं. फैंस तो नोरा के अंदाज के दीवाने हैं. इंस्टाग्राम पर नोरा को 36.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. नोरा इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए से लेकर पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. वहीं हाल ही में नोरा का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही कपिल शर्मा शो में गई हुई हैं. जहां वे पूरी टीम के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं.  

पूरी टीम ने किया जमकर डांस
नोरा फतेही ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही पूरी कपिल की टीम के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. नोरा अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने डांस मेरी रानी के सिग्नेचर स्टेप्स कर रही हैं. इस परफॉर्मेंस को देख फैंस कमेंट में नोरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में कपिल शर्मा, गुरु रंधावा, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक रोशेल राव, कीकू शारदा नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में रिलीज हुआ है नया गाना 
बता दें कि इस इस वीडियो को 5.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बात आज कपिल भी नाचे. वहीं दूसरे ने लिखा सुपर से ऊपर, बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही और गुरु रंधावा का गाना डांस मेरी रानी रिलीज हुई है. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.