Nikki Tamboli ने खूबसूरत सी पिंक ड्रेस पहन अंग्रेजी गाने पर यूं दिखाया स्टाइल, फैन्स बोले- प्रिंसेस...देखें Video

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. निक्की अपने स्टाइल और लुक्स के लिए फैन्स के बीच काफी फेमस हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अंग्रेजी सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Nikki Tamboli ने खूबसूरत सी पिंक ड्रेस पहन अंग्रेजी गाने पर यूं दिखाया स्टाइल, फैन्स बोले- प्रिंसेस...देखें Video

निक्की तंबोली ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. निक्की अपने स्टाइल और लुक्स के लिए फैन्स के बीच काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर भी निक्की को खूब एक्टिव देखा जाता है. निक्की तंबोली बिग बॉस 14 में भी नजर आ चुकी हैं, बिग बॉस से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हहुई थी. इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो भी जमकर वायरल होते नजर आते हैं. हालही में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया है. इस वीडियो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अंग्रेजी सॉन्ग 'This Is What You Came For' पर बेहतरीन एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, निक्की ने पिंक कलर की फ्लर वाली खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में वो बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने चेहरे पाह लाइट मेकअप किया हुआ है. वीडियो में उनका सादगी भरा अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. निक्की के इस वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा है 'Princess', तो किसी ने लिखा है 'U look like barbie'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के इस डांस वीडियो पर अब 331 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस पर 52 हजार से ज्यादा लाइक और 1001 हजार कमेंट आ चुके हैं. वहीं उनके काम की बात करें तो, वो बिग बॉस के पिछले सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. शो के दौरान उन्होंने टॉप 3 फाइनलिस्ट में भी अपनी जगह भी बनाई थी. जिसक बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया. इस समय निक्की तंबोली टीवी रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं.