Nia Sharma दोस्त संग अंग्रेजी सॉन्ग पर अतरंगी डांस करती आईं नजर, फैन्स बोले- सो क्यूट...देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने दोस्त के साथ अतरंगी डांस करती नजर आ रही हैं.

Nia Sharma दोस्त संग अंग्रेजी सॉन्ग पर अतरंगी डांस करती आईं नजर, फैन्स बोले- सो क्यूट...देखें Video

निया शर्मा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. फैन्स के साथ वो आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं. निया टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं. फैन्स के बीच उन्हें अलग अंदाज और स्टाइल की पहचाना जाता है. हालही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने दोस्त के साथ अंग्रेजी सॉन्ग पर अतरंगी डांस कार रही हैं. वहीं वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का क्रॉप टॉप और ग्रे कलर जी जींस पहनी हुई है.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'प्रयास तब दिखता है जब आप सहज लोगों के साथ नृत्य करते हैं'. इस वीडियो को देख उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत क्यूट लग रही हो आप', तो दूसरे ने लिखा है 'खूबसूरत'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'काली' से अपने करियर की शुरुआत की थी. निया को टीवी पर पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से मिली थीं. इसके बाद जी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा' में निया ने रोशनी पटेल के किरदार को निभाया था जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल हुआ था. इसके साथ ही रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'Twisted' में भी निया नजर आई थी.