निया शर्मा ने शेयर की चुड़ैल अवतार की 10 तस्वीरें, चौथी फोटो देख फैंस बोले- 'सुहागन चुड़ैल' तो...

एक्ट्रेस निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर सुहागन चुड़ैल के सेट से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके चुड़ैल पैर की झलक देखने को मिली है.

निया शर्मा ने शेयर की चुड़ैल अवतार की 10 तस्वीरें, चौथी फोटो देख फैंस बोले- 'सुहागन चुड़ैल' तो...

चुड़ैल अवतार में निया शर्मा ने शेयर की 10 तस्वीरें और वीडियो

नई दिल्ली:

एक हजारों में मेरी बहना है एक्ट्रेस निया शर्मा जल्द ही अपकमिंग शो 'सुहागन चुड़ैल' में नजर आने वाली हैं, जिसकी पहली झलक सामने आई थी. वहीं उनका चुड़ैल का अवतार भी फैंस के बीच चर्चा का विषय रहा था. लेकिन इन दिनों सीरियल की शूटिंग में बिजी एक्ट्रेस निया ने फैंस के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने लुक की पूरी झलक फैंस को दिखाते हुए 10 तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी. इसे देख फैंस ने कहा कि उनका सीरियल सुहागन चुड़ैल हिट होने वाला है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी के अलावा एक पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने चुड़ैल के अवतार में खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. इसके अलावा एक फोटो में वह अपने मेहंदी वाले पैर लगाए हुए भी दिख रही हैं.

जबकि एक फोटो में उनका आईमेकअप होते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने लिखा, चुडैल के विंग लाइनर, काजल, बोल्ड लाल होंठ और उसका आउटफिट पर ज़ूम इन करें…#सुहागनचुडैल. अज्जू दी, सनी, रोहित, …. और पूरी आर्मी.

 2010 में 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से अपनी जर्नी शुरू करने वाली 33 वर्षीय एक्ट्रेस 'सुहागन चुड़ैल' में नेगेटिव रोल में नजर आने वाली हैं, जिसकी पहली झलक पहले ही फैंस का ध्यान खींच चुकी हैं. शो में वह शादीशुदा पुरुषों को मारकर शक्तियां हासिल करती हैं. इसमें वह जैन इबाद खान, सचिन खुराना, सुभलक्ष्मी दास और आराधना शर्मा जैसे एक्टर्स के साथ नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun