निया शर्मा फिर लेकर आईं हैं 'सात समंदर पार' गाना, स्टाइल और एक्सप्रेशन को देख आप भी कहेंगे- बहुत खूब

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और फैशन के चलते धूम मचा दी है.

निया शर्मा फिर लेकर आईं हैं 'सात समंदर पार' गाना, स्टाइल और एक्सप्रेशन को देख आप भी कहेंगे- बहुत खूब

नई दिल्ली :

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और फैशन के चलते धूम मचा दी है. वहीं हाल ही में निया शर्मा का एक गाना  रिलीज हुई है, जो इस समय हर एक की जुबान पर है, जी हां, निया 'सात समंदर पार' (Sat Samundar Par) लेकर आईं हैं. यह सात समंदर के गाने का नया वर्जन है. इस गाने में आप निया के स्टाइल, डांस और एक्सप्रेशन को देख उनकी फैन हो जाएंगे. 


निया शर्मा के इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. निया के चाहने वाले लगातार इस गाने पर अपनी रील बनाकर शेयर कर रहे हैं इस गाने में देव नेगी और निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने के बोल अभेन्द्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं. वहीं इस गाने को विवेक कर ने कंपोज किया है. बता दें कि इस गाने से पहले निया शर्मा का दो घूंट गाना भी रिलीज हो चुका था. इस गाने ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत काली सीरियल से की थी, लेकिन उन्हें प्यार एक हजारो में मेरी बहना है से मिला इसके बाद निया शर्मा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा इसके बाद वे नागिन, ट्विस्ट, इश्क में मरजावां, फेयर फैक्टर, जमाई राजा और जमाई 2.0 में उन्हें देखा गया. इन सीरियल्स से निया ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है.