Nia Sharma ने 'चोली के पीछे क्या है' के रिमिक्स वर्जन पर किया जोरदार डांस, फैन्स बोले- बढ़ा दिया पारा...VIDEO

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में निया सुपरहिट ट्रैक 'चोली के पीछे क्या है' के रिमिक्स वर्जन पर अमेजिंग डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Nia Sharma ने 'चोली के पीछे क्या है' के रिमिक्स वर्जन पर किया जोरदार डांस, फैन्स बोले- बढ़ा दिया पारा...VIDEO

निया शर्मा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

अपने बेबाक अंदाज और ड्रेसिंग सेंस के चलते टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं. निया अपनी फिटनेस और बेबाक अंदाज के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं. निया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और स्टनिंग वीडियोज अपलोड करती रहती हैं. एक बार फिर Nia Sharma का जबरदस्त डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में निया शर्मा के अल्टीमेट डांस मूव्स फैंस के होश उड़ा रहे हैं.

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में निया सुपरहिट ट्रैक 'चोली के पीछे क्या है' के रिमिक्स वर्जन पर अमेजिंग डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने पर निया के शुरुआती स्टेप ने ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. शुरुआत से लेकर फिनिशिंग स्टेप्स तक फैंस Nia Sharma के हर एक अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में निया के लुक की बात करें तो उन्होंने येलो कलर का वी नेक क्रॉप टॉप और ब्लैक टाइट्स पहन रखे हैं. खुले हुए बाल और चेहरे के लाजवाब एक्सप्रेशंस उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं.

 निया शर्मा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'थोड़ा सा स्ट्रेस कम करने की कोशिश'. निया शर्मा के इस जबरदस्त वीडियो पर फैंस ढेर सारे प्यार की बौछार कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'लाजवाब डांस' तो दूसरे ने लिखा है, 'स्ट्रेस कम करने का सबसे अच्छा तरीका'. आपको बता दें कि Nia Sharma के इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन यानी 70 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. निया को फैंस जहां उनकी फिटनेस और बेबाकी के लिए ऐडमायर करते हैं, वहीं उन्हें कई बार अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के चलते ट्रोल भी होना पड़ता है.

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com