इंडियन आइडल 12 में चल रहा था मेदू वड़ा कॉम्पिटिशन, तभी हुआ कुछ ऐसा रोने लगीं नेहा कक्कड़

इंडियन आइडल (Indian Idol 12) का आने वाला एपिसोड जमकर धमाके वाला रहने वाला है. वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day 2021) का जश्न इंडियन आइडल में भी मनाया जाएगा, लेकिन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शो में रोने लगेगीं.

इंडियन आइडल 12 में चल रहा था मेदू वड़ा कॉम्पिटिशन, तभी हुआ कुछ ऐसा रोने लगीं नेहा कक्कड़

Indian Idol में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) लगीं रोने

खास बातें

  • सिंगिंग रियलिटी शो है इंडियन आइडल
  • शो में जज बनकर आती हैं नेहा कक्कड़
  • रोहनप्रीत के साथ आईं नजर
नई दिल्ली :

इंडियन आइडल (Indian Idol 12) का आने वाला एपिसोड जमकर धमाके वाला रहने वाला है. वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day 2021) का जश्न इंडियन आइडल में भी मनाया जाएगा और कपल्स जमकर धमाल करेंगे. इसी को ध्यान में रखते हुए इंडियन आइडल में मेदू वड़ा (Medu Vada) टास्क रखा है. इस मौके पर रोहनप्रीत, श्वेता अग्रवाल, सोनिया कपूर के साथ-साथ हर्ष और भारती भी मेहमान बनकर पहुंचेंगे. ऐसे में यह एपिसोड इंडियन आइडल की सबसे यादगार शामों में से एक साबित होगा. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत का इस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने पर मजेदार सीन भी देखने को मिलेगा.

 
इस शो में सारे कपल्स मेदू वड़ा खाने के कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लेंगे, जहां मेदू वड़ा एक ऊंचाई पर लटकाया जाएगा और पति को अपनी पत्नी को गोद में उठाना होगा, ताकि वो मेदू वड़ा खा सकें. इसमें हर कपल के बीच तगड़ा मुकाबला होगा. इंडियन आइडल के दर्शकों के लिए यह यकीनन हंसी का हंगामा साबित होगा. इस शो के दौरान तमाम हंसी-मजाक के बीच नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) खुशी के मारे इमोशनल हो गईं और उन्होंने कहा, 'ये दुख के नहीं, बल्कि खुशी के आंसू हैं. मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत इंसान हूं.' इस तरह जहां सिंगिंग का धमाल मचेगा, वहीं खूब मस्ती भी देखने को मिलेगी. फिर शो में नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, हिमेशा रेशमिया-सोनिया कपूर और हर्ष लिम्बाच्या-भारती सिंह जैसे कपल हो तो जमकर मस्ती तो बनती ही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com