ठंड से टीवी की नागिन का हुआ बुरा हाल, वैलेंटाइंस डे पर बोलीं- जब चली ठंडा हवा...तुम याद आए...देखें Video

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा ने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

ठंड से टीवी की नागिन का हुआ बुरा हाल, वैलेंटाइंस डे पर बोलीं- जब चली ठंडा हवा...तुम याद आए...देखें Video

ठंड से टीवी की नागिन निया (Nia Sharma) का हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शूटिंग से समय निकालकर एक पुराने घर की खिड़की पर बैठी नजर आ रही हैं. लेकिन सबसे मजेदार है इस वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा क्लासिकल सॉन्ग. दरअसल, इस वीडियो निया शर्मा सलवार सूट के साथ व्हाइट कलर का ओवर कोट पहना हुआ है. और ठंडी हवा में बैठकर कांपती नजर आ रही हैं. 

निया शर्मा (Nia Sharma) का यह वीडियो काफी मजेदार है और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ठंडी हवा, काली घटा, जाने वफा, तुम याद आए. निया ने इस वीडियो को वैलेंटाइन डे पर शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर 37 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.  इस वीडियो में निया का लुक देखने लायक है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो निया (Nia Sharma Instagram) ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी जीती है. खबरों की माने तो निया इन दिनों जमाई राजा 2.0 सीजन 2 की शूटिंग गोवा में कर रही हैं जिसमें उनके साथ रवि दूबे भी नजर आएंगे. हाल ही में दोनों की साथ में कई ग्लैमरस फोटो भी वायरल हुई थी.