Mouni Roy Wedding: मलयाली दुल्हन के मेकअप में स्टनिंग लगी मौनी रॉय, धोती कुर्ता में नजर आए सूरज नाम्बियार

नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने आज गोवा में सूरज नांबियार से शादी कर ली है. मौनी रॉय और सूरज नाम्बिया की वेडिंग की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Mouni Roy Wedding: मलयाली दुल्हन के मेकअप में स्टनिंग लगी मौनी रॉय, धोती कुर्ता में नजर आए सूरज नाम्बियार

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की हुई शादी, देखें फोटो

नई दिल्ली :

नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने आज गोवा में सूरज नाम्बियार से शादी कर ली. उनकी शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कल से ही शुरू हो गया था. कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मौनी रॉय की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए. अब मौनी रॉय की दुल्हन के रूप में सूरज नांबियार के साथ तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं. फोटो में नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय पोज देती नजर आ रही हैं और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मौनी और सूरज की शादी मलयाली रीति-रिवाज के मुताबिक हुई है. 

मौनी रॉय के कई फैन पेज ने भी उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. शादी की फोटो में मौनी रॉय  लाल और गोल्डेन वर्क वाली सफेद साड़ी और लाल ब्लाउज पहनी दिख रही हैं. मौनी ने इसके साथ ट्रेडिशनल साउथ इंडियन ज्वैलरी पहनी है. अपने बालों में गजरा और मिनिमल मेकअप के साथ मौनी बेहद सुंदर लग रही हैं.

फोटो में वह साउथ इंडियन दुल्हन नजर आ रही हैं. शादी के लिए जहां मौनी ने सफेद साड़ी को चुना, वहीं सूरज बेज रंग के कुर्ते और सफेद धोती में दिख रहे हैं. एक फोटो में सूरज नांबियार मौनी रॉय को मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने मलयाली और बंगाली रस्मों के मुताबिक शादी की. मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में उनकी बेस्ट फ्रेंड मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया और अर्जुन बिजलानी समेत कई स्टार्स गोवा में हैं.

बीती रात मौनी रॉय ने भी मंगेतर सूरज नांबियार के साथ पहली फोटो शेयर की और इसे कैप्शन दिया ‘एवरीथिंग. हरी ओम. ओम नमः शिवाय.'
  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत