नागिन एक्टर धीरज धूपर अपने बालों पर खर्च करते हैं इतना पैसा, जानकर रह जाएंगे हैरान

नागिन फेम टीवी एक्टर धीरज धूपर को उनके बहुमुखी अभिनय और शानदार फैशन सेंस के लिए जाना जाता है, लेकिन क्या आप उनके बालों के प्रति उनके प्यार को जानते हैं?

नागिन एक्टर धीरज धूपर अपने बालों पर खर्च करते हैं इतना पैसा, जानकर रह जाएंगे हैरान

धीरज धूपर के बालों का खर्च उड़ा देगा होश

नई दिल्ली :

नागिन फेम टीवी एक्टर धीरज धूपर को उनके बहुमुखी अभिनय और शानदार फैशन सेंस के लिए जाना जाता है, लेकिन क्या आप उनके बालों के प्रति उनके प्यार को जानते हैं? जी हां, आप मानें या न मानें. उन्हें न सिर्फ फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है बल्कि वह अपने लुक पर भी खासा ध्यान देते हैं, खासकर अपने बालों पर. वह यह सुनिश्चित करते हैं कि शूटिंग या सार्वजनिक स्थान पर होने पर उन्हें पूरी तरह से तैयार किया जाए.

तो, जब वह काम नहीं कर रहे होते है तब भी वह परफेक्ट दिखने का प्रबंधन कैसे करते है? वह हम जैसे नियमित शैंपू का उपयोग नहीं कर सकते हैं? धीरज धूपर के मुताबिक, वह सिर्फ अपने बालों के लुक पर महीने में करीब तीस हजार खर्च करते हैं. हां, मानो या न मानो, अभिनेताओं को इतना खर्च करने और उस पर लगातार बने रहने की जरूरत है. 

धीरज को लगातार अपने बालों को ट्रिम करने और अपने बालों को हर समय हाइड्रेट रखने की जरूरत है. स्वस्थ और सुन्दर रहने के लिए उसे लगातार कुछ विटामिन लेने की आवश्यकता होती है. वह अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए नियमित रूप से अपने हेयर स्पा और ऑयलिंग करवाते हैं. हेयर स्पा से लेकर हेयर जेल से लेकर हेयर मूस तक उन्हें अपने बालों की देखभाल तब भी करनी पड़ती है, जब उन्हें अवार्ड फंक्शन में क्रिस्प दिखने की जरूरत होती है. तो अब हम लगभग जानते हैं कि वह अपने बालों पर तीस हजार क्यों और कैसे खर्च करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कुछ मिनट पहले का CCTV फुटेज आया सामने