बिग बॉस 17 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को सलमान खान ने बताया 'कमजोर', बोले- अगर शो से निकल जाओ कोई फर्क नहीं पड़ेगा

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Episode: बिग बॉस 17 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को उनकी पर्सनैलिटी के लिए सलमान खान ने कमजोर बताया है.

बिग बॉस 17 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को सलमान खान ने बताया 'कमजोर', बोले- अगर शो से निकल जाओ कोई फर्क नहीं पड़ेगा

Bigg Boss 17 सलमान खान ने मुनव्वर फारुखी को बताया कमजोर

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Episode: बिग बॉस 17 में वाइल्डकार्ड एंट्री के साथ घरवालों का एंटरटेनमेंट दोगुना हो गया है. हालांकि कुछ ही कंटेस्टेंट हैं, जो स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी बनकर फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुखी का नाम लिया जाता है. लेकिन इस हफ्ते के वीकेंड का वार में इन्हीं कंस्टेंस्टेंट में से एक को कमजोर कहते हुए होस्ट सलमान खान नजर आए हैं, जिसने लोगों को चौंका दिया है. 

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का नया प्रोमो वायरल

अपकमिंग एपिसोड यानी वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आ गया है, जिसकी शुरुआत सलमान खान के भारती और हर्ष को मंच पर लाते हुए होती हैं, वहीं वह कंटेस्टेंट्स से मजाक करते हुए भी नजर आते हैं. जबकि प्रोमो में आगे, सलमान, मुनव्वर से कहते हैं कि वह कमजोर हैं और शो के प्रति जुनूनी नहीं हैं. आपकी दोस्ती और स्टैंड अधूरे रह गए हैं. आगे वह कहते हैं कि अगर आप कल घर छोड़ देंगे तो शो को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, खूब कहा, सलमान भाई. दूसरे यूजर ने लिखा, जब वैसे टीआरपी ना मिले तो ऐसे ले लो. तीसरे यूजर ने लिखा, ये प्रोमो देखने के बाद लग रहा है मुनव्वर फारुखी को बिग बॉस बिल्कुल नहीं जीताएंगे ऐसी बेइज्जती करने के बाद.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com