विज्ञापन
Story ProgressBack

मुनव्वर फारुकी फिर पड़े बीमार, अस्पताल की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारुकी अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Read Time: 2 mins
मुनव्वर फारुकी फिर पड़े बीमार, अस्पताल की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल
मुनव्वर फारुकी अस्पताल में भर्ती
नई दिल्ली:

मुनव्वर फारुकी की वजह से उनके फैन्स एक बार फिर टेंशन में हैं. दरअसल बिग बॉस 17 के विजेता को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक बॉलीवुड पैपराजी ने शुक्रवार (24 मई) को मुनव्वर के दोस्त की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. इसमें मुनव्वर अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ लिखा है, "मेरे भाई मुनव्वर को भगवान शक्ति दे. जल्दी ठीक हो जाओ." मुनव्वर के बिग बॉस 17 की को कंटेस्टेंट रिंकू धवन ने भी पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, "जल्द ठीक हो जाओ." इसके साथ उन्होंने लाल दिल और गले लगाने वाले इमोजी की एक सीरीज लगा दी.

पिछले महीने ही मुनव्वर को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर मं वह आईवी ड्रिप से चिपके हुए नजर आ रहे थे. उन्होंने लिखा, “लग गई नजर”. बाद में उन्होंने अपने स्वास्थ्य पर एक अपडेट शेयर किया जब उन्होंने अपने फैन्स से उनके लिए "प्रार्थना" करने के लिए कहा. इसके बाद उन्होंने अपने फैन्स को खबर करते हुए लिखा, “शुक्रिया इतने प्यारे मैसेज के लिए. ठीक हो रही हूं, दुआ करते रहो. ”

अभी की बात करें तो मुनव्वर फारुकी के स्वास्थ्य के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है लेकिन कॉमेडियन की वायरल तस्वीर ने फैन्स को परेशान जरूर कर दिया है. मुनव्वर फारुकी इस साल की शुरुआत में बिग बॉस 17 के विजेता बनकर उभरे. बिग बॉस 17 के बाद मुनव्वर को 'हल्की-हल्की सी' नाम के म्यूजिक वीडियो में भी देखा था. यह एक रोमांटिक ट्रैक था जिसमें हिना खान भी थीं.

इसी साल मार्च में मुंबई में एक हुक्का पार्लर पर छापेमारी के दौरान 14 अन्य लोगों के साथ मुनव्वर फारुकी को भी हिरासत में लिया गया था. यह छापेमारी मुंबई के बोरा बाजार में हुई. “छापेमारी के दौरान, पुलिस को स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और दूसरे लोग इस जगब पर हुक्का पीते हुए पाए गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, हमने फारुकी और अन्य को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें जाने दिया गया क्योंकि उनके खिलाफ लगाई गई धाराएं जमानती थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रुबीना दिलैक का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, फैंस के साथ शेयर की जानकारी
मुनव्वर फारुकी फिर पड़े बीमार, अस्पताल की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल
क्या टूटने वाली है दलजीत कौर की दूसरी शादी, पति निखिल पटेल दे रहे हैं धोखा? वायरल हुई एक्ट्रेस की ये पोस्ट
Next Article
क्या टूटने वाली है दलजीत कौर की दूसरी शादी, पति निखिल पटेल दे रहे हैं धोखा? वायरल हुई एक्ट्रेस की ये पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;