मुक्ति मोहन ने 'कहो ना प्यार है' सॉन्ग पर समंदर किनारे बहन संग किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

मुक्ति की बहन शक्ति मोहन बॉलीवुड की मशहूर कोरियाग्राफर हैं. मुक्ति मोहन का एक शानदार डांस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. मुक्ति इस वीडियो में 'कहो ना प्यार है' फिल्म के मशहूर गाने पर डांस करती दिख रही हैं.

मुक्ति मोहन ने 'कहो ना प्यार है' सॉन्ग पर समंदर किनारे बहन संग किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

मुक्ति मोहन का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस मुक्ति मोहन हमेशा से अपने जबरदस्त डांस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी मोहन बहनें अपने डांस का जलवा बिखरती रहती हैं. मुक्ति की बहन शक्ति मोहन बॉलीवुड की मशहूर कोरियाग्राफर हैं. मुक्ति मोहन का एक शानदार डांस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. मुक्ति इस वीडियो पर साल 2000 में आए सुपरहिट गाने पर डांस करती दिख रही हैं.

रेत पर जमकर नाचीं मुक्ति

इस ताजा वीडियो में मुक्ति समंदर किनारे झूम-झूम कर नाचती दिख रही हैं. मुक्ति ने येलो कलर की बिकिनी ड्रेस पहनी हुई है. खुले बालों में समंदर किनारे रेत पर डांस करती मुक्ति को देख कर ऐसा महसूस हो रहा है कि वे समंदर की लहरों और बीच पर चलती तेड हवाओं को खुल कर एन्जॉय कर रही हैं. साल 2000 में आई सुपरफिट फिल्म कहो ना प्यार है के टाइटल ट्रैक पर मुक्ति जबरदस्त डांस कर रही हैं, उनके डांस स्टेप्स बिल्कुल वैसे ही हैं जैसे फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस अमीषा पटेल के थे.  मुक्ति के इस शानदार डांस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

टीवी से की थी करियर की शुरुआत

इस वीडियो पर मुक्ति के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है मोहन बहनें मेरी फेवरेट हैं. बता दें कि मुक्ति ने डांस से ही टीवी पर अपनी पहचान बनाई. उन्होंने डांस बेस्ड रियलिटी शो 'जरा नच के दिखा' से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वे किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. इसके अलावा उन्होंने टीवी पर कॉमेडी भी की है, एक कॉमेडी शो पर वे कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा की पार्टनर बनी थीं. मुक्ति अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत