विज्ञापन
This Article is From Feb 28, 2022

शादी को एक महीना पूरा होने पर मौनी रॉय ने यूं किया सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें

मौनी की शादी को एक महीना हो गया है और अपनी एक महीने की सालगिरह पर उन्होंने शादी की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है.

शादी को एक महीना पूरा होने पर मौनी रॉय ने यूं किया सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें
मौनी ने शादी को एक महीना पूरा होने पर शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

 मौनी रॉय ने 27 जनवरी को गोवा में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की. इस कपल ने अपनी फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में बंगाली और दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी की. अब उनकी शादी को एक महीना हो गया है और अपनी एक महीने की सालगिरह पर उन्होंने शादी की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है. कुछ फोटो में मौनी एथनिक ब्राइडल वियर में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं अन्य कुछ फोटो में वह  अपने पति के साथ पोज देते हुए दिख रही हैं. 

मौनी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं तुमसे कैसे प्यार करूं? ओह, इस तरह और उस तरह. ओह, खुशी से. शायद मैं इस तरह बता पाऊं. इस तरह और इस तरह और अब और शब्द नहीं...एक महीना... उनके इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के उनके फ्रेंन्ड्स ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने लिखा है, खूबसूरत, टचवुड, टचवुड. उनकी फ्रेंड आशका गोराड़िया ने लिखा है, एक महीना मुबारक हो और आने वाले कई साल भी. मौनी के दोस्ट अर्जुन बिजलानी ने इस पर दिल की इमोजी शेयर की है. 

हाल ही में मौनी और उनके पति आध्यात्मिक गुरू सद्गुरू से मिलने गए थे. वहां की फोटो मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. मौनी ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, आभारी, शुक्रगुजार और धन्यवाद.  मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आश्रम की वीडियो शेयर की है, जिसमें प्राकृतिक सुंदरता दिखा रही है. इस वीडियो में मौनी और सूरज अपनी कार से आश्रम की ओर जाते दिख रहे हैं. यहां मौनी भोलेनाथ की प्रतिमा के आगे सिर झुकाती दिख रही हैं. इस मौके पर मौनी पिंक कलर की साड़ी और सूरज पिंक कुर्ता पहने दिख रहे हैं. 

बता दें कि मौनी ने हाल ही में सूरज के ऑनलाइन बिजनेस को ज्वाइन किया है और मौनी जल्द ही डांस रियलिटी शो डांस इंडिया लिटिल मास्टर को जज कर रही हैं. शो में मौनी के साथ सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा भी नजर आएंगे. मौनी  एक्टर होने के साथ ही एक बेहतरीन डांसर भी हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
शादी को एक महीना पूरा होने पर मौनी रॉय ने यूं किया सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com